2019 की सबसे सेक्सी एशियाई महिला बनीं आलिया, दीपिका सहित टीवी एक्ट्रेसेस भी हैं शामिल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी खूब पसंद की जाती हैं. आलिया भट्ट अपने अब तक के करियर में कई अवार्ड्स जीत चुकी हैं और अब उन्होंने अपने नाम एक और खिताब किया है. जिसकी वजह से वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आई हैं. दरअसल आलिया भट्ट को साल 2019 की सबसे सेक्सी एशियाई महिला का ख़िताब दिया गया है. आलिया ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को पूरे दशक की सबसे सेक्सी महिला के तौर पर चुना गया है.

बता दें इन दोनों को लंदन में बुधवार को जारी एक ऑनलाइन इलेक्शन के बाद यह ख़िताब दिया गया है. ब्रिटेन के साप्ताहिक अखबार ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा जारी की इस सालाना सूची में आलिया भट्ट सबसे पहले नंबर पर हैं. वैसे यह साल आलिया के लिए काफी शानदार रहा है. इस साल उनकी फिल्मों ने शानदार कमाई की. साथ ही उन्हें कई अवार्ड्स भी दिए गए हैं. आलिया की फिल्म ‘गली बॉय’ साल की बेस्ट फिल्मों में से एक रही है. यही नहीं साल यह फिल्म साल 2020 ऑस्कर के लिए भारत की तरह से नॉमिनेट भी की गई है.

View this post on Instagram

there it is..💡 #filmfareglamourandstyleawards

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

अपने नाम यह खिताब होने पर आलिया बेहद खुश हैं और इसे जाहिर करते हुए आलिया ने कहा-  ‘मेरा हमेशा से मानना रहा है कि सच्ची सुंदरता जो दिखती है उससे कहीं ज्यादा होती है और वही सबसे ज्यादा मायने रखती है. हम बूढ़े हो जाएंगे, हम कैसे दिखते हैं यह वक्त के साथ बदल जाएगा लेकिन आपका दिल से अच्छा होना आपको हमेशा खूबसूरत बनाए रखेगा और हम सबको इसी पर ध्यान देना चाहिए.’

View this post on Instagram

when in doubt put an emoticon – 🐼

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

बता दें यह सेक्सियस्ट एशियन फीमेल लिस्ट ऑनलाइन वोट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर मिलने वाले रिएक्शंस के आधार पर तय की गई. ईस्टर्न आई के एंटरटेनमेंट संपादक और इस सूची की शुरुआत करने वाले असजाद नजीर ने जानकारी देते हुए कहा-  ‘आलिया भट्ट जैसा बड़ा नाम फिलहाल कोई नहीं है और व्यावसायिक हिंदी सिनेमा के अगले दशक में बॉलीवुड क्वीन की तरह राज करने से कोई भी चीज उन्हें रोक नहीं सकती. फिल्म स्टार से ज्यादा वह महिला शक्ति की ताकतवर प्रतीक हैं, जो सशक्त आधुनिक महिला का प्रतिनिधित्व करती हैं.’

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

बता दें पिछले साल की लिस्ट में भी दीपिका का नाम टॉप पर था. लेकिन इस बार इनका नंबर दूसरा हो गया है लेकिन दशक की सबसे सेक्सी महिला का खिताब अब भी दीपिका के पास है.

बता दें इस लिस्ट में टीवी की नामी एक्ट्रेसेस के नाम भी शामिल हैं. लिस्ट में तीसरे नंबर पर हिना खान का नाम शामिल है.

View this post on Instagram

Hello thr😎

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इनके अलावा टॉप 10 की लिस्ट में सुरभि चंदना 5 वें नंबर पर, कैटरीना कैफ 6 वें नंबर पर, शिवांगी जोशी 7 वें नंबर पर, निया शर्मा 8 वें नंबर पर, मेहविश हयात 9 वे नंबर पर और प्रियंका चोपड़ा 10 वें नंबर पर शामिल हैं.

Published by Chanchala Verma on 12 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles