रानू मंडल के बारे में पूछने पर हिमेश ने दिया करारा जवाब, सिंगर ने कहा- मैं उनका मैनेजर नहीं हूं

Get Daily Updates In Email

रातों-रात अपने गाने से इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली रानू मंडल के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. हिमेश रेशमिया से इतना बड़ा मौका मिलने के बाद भी रानू मंडल की जिंदगी में चुनौती कम नहीं है. पहले उनका अपने फैन को सेल्फी ना देना और फिर उसके बाद उनका मेकअप काफी लंबे समय तक चर्चा का विषय रहा है. अब खुद हिमेश रेशमिया भी रानू मंडल से परेशान होते दिख रहे हैं.

हाल ही में मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में हिमेश से रानू मंडल को लेकर सवाल पूछे गए. उन सवालों पर हिमेश ने जवाब तो क्या ही दिया लेकिन वो भड़क जरूर गए. हिमेश ने दो टूक कह दिया कि वह रानू मंडल के कोई मैनेजर नहीं हैं. दरअसल हिमेश मुंबई की एक ईवेंट में लाइव परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंचे थे. एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो इसी दौरान उनसे वहां मौजूद मीडिया ने रानू को लेकर सवाल किया. तो हिमेश तुरंत बोल पड़े कि ‘मैं उनका मैनेजर नहीं हूं. जो आप उनके बारे में मुझसे पूछ रहे हैं’. हिमेश ने कहा कि, ‘इंडस्ट्री में ब्रेक मैंने सिर्फ रानू को नहीं बल्कि कई सारे स्टार्स को दिया है. जैसे आर्यन, दर्शन, शैनन, पलक मुच्छल’.

View this post on Instagram

With my love❤❤❤

A post shared by ŘÃÑÜ MÖÑĎÄĹ (@_himesh_ki_bandi_ranu) on

हालांकि, हिमेश ने रानू की तारीफ भी की. हिमेश से पूछा गया कि क्या रानू आपके किसी आने वाले प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकती हैं. इस पर हिमेश ने कहा कि, ‘उनका गाना काफी बढ़िया है. मैं कई और म्यूजिक डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से बात करूंगा कि रानू को इंडस्ट्री में काम मिले, क्योंकि उनकी उनकी आवाज काफी शानदार है.’

View this post on Instagram

See himesh saying that " ranu meri bandi " ❤❤

A post shared by ŘÃÑÜ MÖÑĎÄĹ (@_himesh_ki_bandi_ranu) on

बता दें कि रानू मंडल का राणाघाट रेलवे स्टेशन पर एक प्यार का नगमा गाना काफी वायरल हुआ था. उस गाने के बाद भी हिमेश रेशमिया ने उन्हें अप्रोच किया और उन्हें उनका पहला ब्रेक दिया. हिमेश ने रानू से अपनी फिल्महैपी हार्डी एंड हीर के लिए ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना गाने का मौका दिया था. ये गाना फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हुआ. उसके बाद रानू मंडल को कई सारे रियलिटी शो में गेस्ट के तौर पर भी बुलाया गया.

Published by Yash Sharma on 12 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles