करण जौहर और गौरी खान ने रिक्रिएट किया फिल्म ‘KKHH’ का सीन, शाहरुख खान हुए शर्मिंदा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है. फिल्म के किरदार राहुल, अंजली और टीना को लेकर आज भी फैन्स में उतना ही क्रेज है. हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर, शाहरुख खान की बीवी गौरी खान और उनकी दोस्त काजल आनंद ने सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के सीन को रिक्रिएट किया. इस दौरान करण जौहर ‘राहुल’, गौरी खान ‘टीना’ और काजल आनंद ‘अंजली’ के लुक में नजर आए.

दरअसल बता दें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे एक पार्टी में हिट हिंदी फिल्मों के किरदार में नजर आए. करण जौहर, गौरी खान, जाह्नवी कपूर, श्वेता बच्चन नंदा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, नेहा धूपा ने इन कॉस्ट्यूम में अपनी फोटो भी शेयर की हैं. ये सभी सितारे अमरित पाल सिंह की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे, जिसकी थीम 90’s बॉलीवुड थी. जहां करण जौहर, गौरी खान और काजल आनंद ‘कुछ-कुछ होता है’ के राहुल, अंजलि और टीना बने, वहीं नेहा धूपिया और अंगद बेदी ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के राज और सिमरन के किरदार में नजर आए.

फिल्ममेकर करण जौहर और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों की दोस्ती साफ तौर पर देखने को मिलती रहती है. हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें करण जौहर शाहरुख खान की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के एक सीन को रीक्रिएट करते नज़र आ रहे हैं. इसे देखकर शाहरुख ने भी काफी मज़ेदार प्रक्रिया दी है. दरअसल करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस पोस्टर रीक्रिएशन की तीन तस्वीरें शेयर की हैं.

इसमें तीसरी तस्वीर में थीम रीक्रिएट होते देख शाहरुख खान परेशान होकर थोड़े शर्मिंदा से नज़र आ रहे हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.फोटो शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारे पोस्टर रिक्रिएशन में सबसे ज्यादा शर्मिंदा शाहरुख खान हो रहे हैं.’ करण जौहर के इस पोस्टर पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी अपना जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. उनकी यह फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

Published by Yash Sharma on 12 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles