सूर्यनमस्कार करते हुए वायरल हुआ करीना का वीडियो, फिटनेस के लिए रोज योगा करती हैं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

करीना ना सिर्फ बेहतरीन अदकारा है बल्कि फिटनेस के मामले में भी काफी आगे हैं. उन्होंने प्रेगनेंसी के बाद भी कुछ समय में ही खुद को फिट कर लिया था. यही वजह है कि सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस भी फिटनेस फ्रीक करीना को फॉलो करती हैं. करीना कपूर का कहना है कि फिट रहने के लिए जीवन के प्रति स्‍वस्‍थ दृष्टिकोण होना बहुत जरूरी है. इसके अलावा संतुलित आहार और सही एक्‍सरसाइज के साथ सकारात्मक सोच भी स्वस्थ रहने में मददगार है.

तैमूर के जन्म के बाद से ही करीना कपूर खान ने जिम करना शुरू कर दिया था और वर्कआउट करने की वजह से वह पहले की तरह अपना वजन पाने में कामयाब हो पाई हैं. उन्होंने कई किलो वजन कम किया है. करीना खुद को फिट रखने के लिए योगा भी करती हैं. उनकी सूर्य नमस्कार की एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. इस वायरल हो रही वीडियो में करीना कपूर जिम में वर्कआउट करने की बजाय सूर्यनमस्कार करती नजर आ रही हैं. यह एक बूमरैंग है. करीना की आए दिन जिम सेशन की वीडियोज और फोटोज वायरल होती रहती हैं. वह अपनी बेस्टफ्रेंड मलाइका अरोड़ा और अमृता सिंह के साथ भी कई बार वर्कआउट करती नजर आती हैं.

करीना अपने जीरो फिगर को बनाए रखने के लिए रोजाना पावर योगा और हॉट योगा का अभ्यास करती हैं. बात अगर जिम की करें तो उन्हें वहां पिलाटेज करना बेहद पसंद है. उनका मानना है कि यह वजन घटाने, शरीर में लचीलापन लाने और फिगर को परफेक्ट रखने के लिए सबसे अच्छा वर्कआउट है करीना हफ्ते में 2 से 3 दिन पिलाटे एक्सरसाइज करती हैं. इसके अलावा करीना के डेली फिटनेस रूटीन में वॉर्म अप, सूर्य नमस्कार, अष्टांग योग, नौकासन, भुजंगासन, वीरभद्रासन भी शामिल हैं.

करीना का कहना है कि वर्कआउट के साथ हेल्दी वेजिटेरियन डाइट उनकी फिटनेस को बनाए रखने के लिए एक अच्छा कॉम्बिनेशन है. जो उनकी फिटनेस और खूबसूरती का असली राज है. उनका कहना है कि खाने-पीने के मामले में वह पूरी भारतीय हैं.

Published by Yash Sharma on 12 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles