सानिया मिर्ज़ा की बहन अनम और असदुद्दीन का हुआ निकाह, देखें खूबसूरत वेडिंग फोटोज

Get Daily Updates In Email

टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की शादी की रस्मों के फोटोज सामने आने के बाद दर्शकों को उनकी शादी के फोटोज भी सामने का इंतजार था जो कि अब पूरा हो चुका है. जी हां, सानिया की बहन अनम अब शादी के बंधन में बंध चुकी हैं और अपने निकाह का फोटो शेयर करते हुए इस बात की ख़ुशी अनम ने खुद ही शेयर की है. बता दें अनम मिर्जा और पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन का निकाह हो चुका है. इस फोटो को शेयर करते हुए अनम ने लिखा है – ‘Mr and Mrs’.

इस शादी में पूरा मिर्जा परिवार शामिल हुआ था. अपने निकाह में अनम मिर्जा ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. उनके साथ असद ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी.

बता दें शादी से पहले अनम की मेहंदी सेरेमनी के फोटोज भी सामने आए थे जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए गए थे. अपनी मेहंदी की रस्म को असद और अनम ने खूब एन्जॉय किया.

बात करें सानिया के शादी के लुक की तो उन्होंने बहन अनम की शादी में ग्रीन कलर का ड्रेस पहना था जिसमें वह बहुत ही सुंदर दिख रही थीं.

कुछ दिनों पहले ही अनम का ब्राइडल शावर रखा गया था जिसकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाई थीं. इन फोटोज को शेयर करते हुए अनम मिर्जा ने लिखा था – ‘जिंदगी में कुछ ऐसे पल होते हैं, जिनके लिए आप बेहद शुक्रगुजार होते हैं. मैं इस हफ्ते ऐसा ही महसूस कर रही हूं.’

बता दें असद मोहम्मद अज़हरुद्दीन और उनकी पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं. सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं.

उन्होंने अपने होने वाली पति मोहम्मद असद के साथ का एक फोटो भी शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्‍शन देते हुए लिखा था- ‘फैमिली’. जिसके बाद से ही इन दोनों के अफेयर की ख़बरें चर्चा में आ गई थीं और इस बात का खुलासा करते हुए सानिया ने कहा था- ‘अनम एक अच्छे लड़के के साथ शादी कर रही हैं. उनका नाम असद है और वह मोहम्मद हरुद्दीन के बेटे हैं. हम सभी इस शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं.’

Published by Chanchala Verma on 12 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles