3 साल बाद फिर से पेप्सी इंडिया ने सलमान से मिलाया हाथ, एक्टर ने प्रमोशन के लिए 15 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार सलमान खान तकरीबन 3 साल बाद कोला स्पेस में प्रमोशन के लिए वापसी करने जा रहे हैं. थम्स अप का प्रमोशन करने के बाद अब वह पेप्सी का प्रमोशन करते नजर आएंगे. इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक पेप्सिको के साथ उनकी दो साल की डील हुई है जिसके लिए उन्हें 15 करोड़ रुपए दिए जाएंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक पेप्सिको के चेयरमैन ने सलमान खान के पेप्सी का विज्ञापन करने की बात तो मानी है लेकिन फाइनेंशियल डील्स पर उन्होंने खुलकर कुछ नहीं बोला है. इस पर बात करते हुए पेप्सिको इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ साझेदारी की घोषणा करके हम बेहद उत्साहित हैं.’ उन्होंने कहा, ‘2020 में, हम सलमान के साथ ब्रांड के ‘हर घूंट में स्वैग’ प्रस्ताव के निर्माण के लिए तत्पर हैं.’

View this post on Instagram

Promotions chalu! #Dabangg3 @skfilmsofficial

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

सलमान फिलहाल छोटे पर्दे पर बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं. चर्चित रियलिटी शो का यह 13वां सीजन है और इसे पूरा करने के बाद सलमान के राधे की शूटिंग में लगने की खबरें हैं. दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही 155 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. फिल्म ने अमेजन प्राइम को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग, टी सीरीज को म्यूजिक और जी को सैटेलाइट्स राइट्स बेच दिए है. फिल्म में सलमान खान के अलावा साईं मांजरेकर, किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं.

बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ इसी साल दिसंबर में क्रिसमस से पहले रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सलमान खान एक बार फिर से चुलबुल पांडे का किरदार निभाते नजर आएंगे. हर बार की तरह इस बार भी एक नया विलेन नजर आएगा. बिग बॉस कन्नड़ को होस्ट करने वाले अभिनेता किच्चा सुदीप फिल्म के इस पार्ट में बतौर विलेन नजर आएंगे. इसी फिल्म में सई मांजरेकर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा लीड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर के साथ बिग बॉस 13 के सेट पर पहुंचे थे.

Published by Yash Sharma on 12 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles