कबीर सिंह के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब नहीं मिलने पर नाराज हुए शाहिद, बिना परफॉरमेंस दिए छोड़ा शो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने इस साल अपने करियर की सबसे सुपरहिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ दी. दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद भी आई थी. 2019 की यह ब्लॉकबॉस्टर फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म ने शाहिद कपूर के करियर को एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया. लेकिन हाल ही में शाहिद कपूर एक अवार्ड शो से केवल इसलिए नाराज होकर बाहर निकल गए, क्योंकि उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड नहीं मिला. शाहिद कपूर के इस व्यवहार को देख हर कोई हैरान है.

हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने आखिरी वक्त पर परफॉर्म करने से मना कर दिया. बताया जा रहा है कि शाहिद कपूर ने यह फैसला तब लिया जब उन्हें पता चला की उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब नहीं मिलेगा. हाल ही में शाहिद कपूर को एक अवॉर्ड शो में ‘कबीर सिंह’ के लिए सर्वेश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिलना तय था. जिसके लिए शाहिद अपनी शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए कई दिनों से रिहर्सल कर रहे थे. वहीं अंतिम समय पर शाहिद ने शो में परफॉर्म करने से मना कर दिया.

अवॉर्ड ना मिलने की वजह से शाहिद अवॉर्ड शो में परफॉर्मेंस करेंगे इस बात को भी इसकी बड़ी वजह बताया जा रहा है. जिसे लेकर शाहिद काफी परेशान भी चल रहे थे. ऑर्गनाइजर ने अभिनेता रणवीर सिंह को फिल्म ‘गली ब्वॉय’ के लिए सर्वेश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड दिया. जिसके बाद अंतिम समय में हुए इस फेरबदल से शाहिद कपूर काफी हद तक गुस्से में नजर आए. शाहिद को यह अच्छा नहीं लगा और वह शो छोड़कर चले गए. रणवीर सिंह की इस फिल्म को भारत की ओर से ऑस्कर के लिए भेजा गया है.

View this post on Instagram

Missing my boys. #throwback

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

हालांकि शाहिद के नजदीकी सूत्रों ने इस बात को पूरी तरह नकार दिया है. उनका कहना है कि शाहिद पूरी तरह प्रोफेशनल हैं और वह हमेशा अपने श‍ब्‍दों पर रहते हैं. इसलिए डॉक्‍टर द्वारा बेड रेस्‍ट की सलाह के बावजूद शाहिद अपना कमिटमेंट पूरा करने में लगे हुए थे. हालांकि उनकी तबियत बिगड़ने के चलते उन्‍होंने ऐसा फैसला लिया था.

Published by Yash Sharma on 12 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles