Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ और पारस के हाथ लगी घर की डोर, हंस-हंस कर लोटपोट हुए दर्शक

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 13 का हर एपिसोड दिन पर दिन इंट्रस्टिंग होता नजर आ रहा है. हर एपिसोड में एक नया ही खेल देखने को मिल रहा है. बिग बॉस का पिछला एपिसोड बड़ा ही मजेदार रहा है. जिसमें घर की बागडोर बिग बॉस के पारस और सिद्धार्थ शुक्ला के हाथों पर सौंपी थी और घर के सभी सदस्य इन दोनों की उंगलियों पर नाचते नजर आए.

बिग बॉस ने कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूप में भेज दिया था. जहां ये दोनों बैठकर घरवालों पर नजर रखे हुए हैं लेकिन इसकी जानकारी घरवालों को नहीं है. सीक्रेट रूम में बिग बॉस ने सिद्धार्थ और पारस को एक मजेदार टास्क दिया. जिसके तहत वह घरवालों से अपनी मर्जी से कुछ भी काम करवा सकते हैं. यह पॉवर मिलने के बाद सिद्धार्थ और पारस ने घर के सदस्यों के साथ मस्ती करना शुरू कर दिया. कुछ का उन्होंने मजाक बनाया तो कुछ घरवालों को इन दोनों ने खूब परेशान किया.

शो में सिद्धार्थ और पारस ने मिलकर रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला और आसिम रियाज को आदेश दिए. दोनों ने पहले रश्मि को मिमिक्री करने के लिए कहा फिर कभी माहिरा की तारीफ करने के लिए. यही नहीं दोनों ने मिलकर रश्मि को जोकर तक बना दिया.

शेफाली को दोनों ने सिर पर कॉफी मग रखने का टास्क दिया. इसके अलावा बिग बॉस के घर में विशाल और मधुरिमा के बीच भी नोंक झोंक देखने को मिली. जिसे दर्शकों ने पसंद भी किया. इन दोनों की जोड़ी भी शुरुआत से ही चर्चा में रही है. इन दोनों के बीच हुई लड़ाई भी सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहती है. इनके अलावा अरहान और रश्मि के बीच में भी कहा-सुनी वाली स्थिति देखी गई.

सलमान खान ने पिछले एपिसोड में अरहान शादी और उनके बच्चे को लेकर खुलासा किया था. तभी से उनके और रश्मि के बीच दूरियां देखने की मिल रही हैं. बिग बॉस में आने वाले ट्विस्ट दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. शो की टीआरपी भी लगातार बढ़ती ही जा रही है.

Published by Chanchala Verma on 12 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles