विराट-अनुष्का ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की रोमांटिक तस्वीर और मैसेज, इंटरनेट पर छाए स्टार्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई है. इस मौके पर अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पति विराट कोहली के लिए एक प्यारा सा मैसेज लिखा है. अनुष्का ने इंस्टा पर अपनी और विराट की प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर विराट और अनुष्का की शादी की है. तस्वीर के साथ अनुष्का ने लिखा है, ‘किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार करना भगवान का चेहरा देखना है. प्यार के बारे में बात यह है कि यह सिर्फ एक भावना नहीं है, यह उससे कहीं अधिक है. यह एक मार्गदर्शक, एक प्रस्तावक, पूर्ण सत्य का मार्ग है. और मैं धन्य हूं, वास्तव में, पूर्ण रूप से धन्य हूं, तुम्हें पाया है​.’

विराट कोहली ने भी पत्नी अनुष्का की प्यारी सी तस्वीर शेयर करके एक प्यारा सा मैसेज लिखा है. विराट लिखते हैं, ‘वास्तव में केवल प्रेम है और कुछ नहीं. और जब ईश्वर आपको उस व्यक्ति के साथ आशीर्वाद देता है जो आपको यह महसूस करता है कि हर रोज, आपके पास बस एक भावना है, आभार.’ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को बधाई दी है. वहीं फैन्स भी ट्विटर पर विराट और अनुष्का को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

दोनों की इन दो तस्वीरों और इन फोटोज के कैप्शन से प्यार ही प्यार झलक रहा है. विराट ने 11 दिसंबर 2017 को बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा संग सात फेरे लिए थे. विराट और अनुष्का का पहले सालों तक अफेयर रहा था. हालांकि शादी से पहले और शादी के बाद दोनों के बीच की केमिस्ट्री आज भी वैसी ही है. इन दो सालों में विराट और अनुष्का ने काफी जगह हाॅलीडे मनाया. हाल ही में यह दोनों भूटान ट्रिप पर गए थे. उससे पहले यह बेल्जियम और कई जगह घूमने गए थे. वहां दोनों ने खूब इंज्वाॅय किया था. इसकी तस्वीरें भी दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं.

क्रिकेट से समय मिलते ही विराट पूरा वक्त अनुष्का के साथ बिताते हैं. साल 2013 में एक शैम्पू के एड के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की नजदीकियां बढ़ी और चार साल तक डेट किया.

Published by Yash Sharma on 12 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles