BB-13 : घर में दोबारा हुई पारस की एंट्री, चुनिंदा घरवालों को मिली खास तरह की सुविधा

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 13 शुरुआत से ही दर्शकों को पसंद आ रहा है. इस शो में अब तक कई मजेदार ट्विस्ट्स एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. बीते एपिसोड्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा और पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम में देखा जा रहा था. जहां ये दोनों घरवालों के बीच हो रही सभी बातचीत को सुन सकते हैं और देख भी सकते हैं लेकिन घरवालों को इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं है. मेडिकल दिक्कतों की वजह से पारस छाबड़ा की एंट्री घर में हो चुकी है लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला अब भी सीक्रेट रूम में ही हैं. लेकिन सिद्धार्थ की हालत ठीक नहीं होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया जा रहा है. सिद्धार्थ की तबियत इतनी ज्यादा खराब है कि डॉक्टर ने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होने के लिए कह दिया है.

वैसे सिद्धार्थ को हुआ क्या है. इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ को टायफाइड हुआ है. इसी बिग बॉस एक घर के अंदर नए कैप्शन का चुनाव भी हो चुका है. सीक्रेट रूम से बिग बॉस के घर के अंदर का संचालन कर रहे सिद्धार्थ और पारस छाबड़ा ने आपसी सहमति से विकास गुप्ता को घर का नया कैप्टन बनाया है.

घर के अंदर बिग बॉस ने घरवालों को खास मसाज की सुविधा दी है. जिसमें विकास ने अपने मन से 5 लोगों को चुना. जिन्हें यह सुविधा दी गई है. हालांकि कैप्टेंसी टास्क में रश्मि और विशाल के बीच जबरदस्त लड़ाई होती देखी गई.

सीक्रेट रूम से पारस की वापसी से सभी हैरान रह गए. पारस ने जैसे ही घर में एंट्री ली उन्होंने एक के बाद एक सभी कंटेस्टेंट्स को पोल खोलनी शुरू कर दी. जिसमें उन्होंने अरहान की रश्मि के बारे में कही बात को दोहराया. बता दें अरहान ने रश्मि के सड़क पर आने की बात कही थी. लेकिन इन बातों के लिए रश्मि ने अरहान पर नाराजगी जाहिर ना करते हुए इस बात को स्वीकार किया कि वो बैंकरप्ट हो चुकी हैं. रश्मि की यह सब बातें सुनकर पारस ने यह बात यहीं खत्म कर दी.

Published by Chanchala Verma on 13 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles