कपिल ने दीपिका को दिखाई अपनी बेटी की पहली तस्वीर, एक्ट्रेस ने दिया बहुत क्यूट रिएक्शन

Get Daily Updates In Email

कपिल शर्मा 10 दिसंबर को बेटी के पिता बने हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी से दो दिन पहले मुंबई में बेटी को जन्म दिया. कपिल ने सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘हमारे घर बेटी आई है. आप सबकी दुआओं की जरुरत है, जय माता दी.’ कपिल की इस पोस्ट के बाद ही बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया था. फैन्स से लेकर कई सेलेब्स ने उन्हें पिता बनने की शुभकामनाएं दीं. कपिल बेटी के जन्म को लेकर काफी खुश हैं लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते वह कपिल शर्मा शो की शूटिंग से ब्रेक नहीं ले पाए.

कपिल ने दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार के साथ एक एपिसोड की शूटिंग की. शूटिंग की कुछ तस्वीरें सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल बयानी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘क्या कपिल ने दीपिका को अपनी बेटी की झलक दिखाई होगी.’ इस सवाल का जवाब खुद दीपिका पादुकोण ने दिया है. उन्होंने विरल की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हां कपिल ने बेटी की तस्वीरें दिखाई हैं और वह बेहद प्यारी है.’ बता दें कि कपिल ने गिन्नी चतरथ से साल 2018 में शादी की थी. कपिल शर्मा और पत्नी गिन्नी चतरथ ने आने वाले नन्हे मेहमान के लिए पहले से काफी तैयारियां कर ली थीं.

दीपिका पादुकोण ‘द कपिल शो’ की शूटिंग के लिए डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ नज़र आईं. दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी क कलेक्शन से पिंक कलर अनारकली सूट पहने हुए थीं. इस लुक के साथ दीपिका ने मैचिंग जैकेट से अपने लुक को पूरा किया. वहीं इस लुक के साथ सब्यसाची सिग्नेचर की गोल्ड बेल्ट लगाए हुए नजर आईं. इस लुक के साथ छपाक स्टार ने सिल्वर ईयररिंग्स के साथ लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन रखा. इस लुक में दीपिका बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

बता दें दीपिका और विक्रांत स्टारर फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगा. इस फिल्म में दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है.

Published by Yash Sharma on 13 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles