सलमान और अक्षय की फिल्म का ईद पर होगा क्लैश, सलमान ने जाहिर की अपनी प्रतिक्रिया

Get Daily Updates In Email

आने वाला साल भी बॉलीवुड के लिए बहुत ही शानदार होने वाला है क्योंकि अगले साल भी कई फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं. अगले साल फिल्मों के बीच भी क्लैश होते नजर आने वाले हैं. बता दें सलमान खान अपनी फिल्म ‘राधे’ की ईद के मौके पर रिलीज करने की घोषणा कर चुके हैं और उनकी इस फिल्म के सामने अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ रिलीज हो सकती है. वैसे यह कई सालों के बाद हो रहा है जब ईद के मौके पर सलमान की फिल्म के सामने कोई और फिल्म रिलीज हो रही है.

Courtesy

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने ईद पर होने वाली इस टक्कर को लेकर अपना रिएक्शन शेयर किया है. सलमान खान ने कहा है कि उनकी फ़िल्में गणतंत्र दिवस, क्रिसमस, दिवाली, रमज़ान और ईद पर रिलीज़ होती रही हैं. इसलिए ईद पर सिर्फ़ उनका अधिकार नहीं है. यह फ़ैसला दर्शकों का होता है कि किस फ़िल्म पर उन्हें अपना पैसा ख़र्च करना है. अगर उन्हें कोई फ़िल्म पसंद आती है तो वे इसे देखेंगे, अन्यथा नहीं. साथ ही उन्होंने कहा कि इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि त्योहार पर रिलीज़ हो रही है या नहीं.

Courtesy

बता दें सलमान खान स्टारर फिल्म ‘राधे’ को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म कोरियल फ़िल्म ‘द आउटलॉज़’ का हिंदी रीमेक है. जो कि साल 2017 में रिलीज़ हुई थी. ‘राधे’ को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिलहाल एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर चर्चा में बने हैं. जिसका निर्देशन भी प्रभुदेवा ने ही किया है.

Courtesy

कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार ने भी इस क्लैश को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. रिपोर्ट्स की माने तो जब अक्षय से सवाल किया गया कि अगले साल वो ईद पर सलमान के सामने होंगे तो अक्षय ने जवाब देते हुए कहा था – ‘पहले मैं आया हूं, लेकिन कोई भी आ सकता है, इसमें कुछ ग़लत नहीं है. ईद का दिन है, दो फ़िल्में साथ आ सकती हैं, क्यों नहीं आ सकतीं साथ में?’

Courtesy

बता दें फिलहाल अक्षय अपनी आने वाली फ़िल्म ‘गुड न्यूज़’ का प्रमोशन करने में बिजी हैं. यह फिल्म 27 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 13 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles