करीना के शो ‘वॉट वूमेन वॉन्ट सीजन 2’ की पहली गेस्ट बनीं शर्मीला टैगोर, सास-बहू ने की खूब बातचीत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक बार फिर से अपने रेडियो शो ‘वॉट वूमेन वॉन्ट’ के दूसरे सीजन की वजह से सुर्ख़ियों में आ गई हैं. शो की शुरुआत में ही करीना की सास और बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने शिरकत की. सास-बहू की इस जोड़ी ने खूब सारी बातें की.

शो के दौरान बातचीत में करीना ने सास से बेटी और बहू के बीच में अंतर पूछा. जिसका बड़ा ही शानदार जवाब शर्मिला टैगोर ने दिया. एक्ट्रेस ने – ‘बेटी के साथ आप बड़े होते हो, सही? आपको पता होता है वह किस चीज से गुस्सा आता है और उससे कैसे डील कर सकते हैं. आप अपनी बहू से तब मिलते हैं जब वह एडल्ट होती हैं और आपको नहीं पता होता है उसका स्वभाव कैसा है, तो आपको उसके साथ घुलने मिलने में समय लगता है. आपकी बहू आपके घर आती है तो आपकी जिम्मेदारी होती है कि आप उसे सहज महसूस कराएं.’

आगे एक्ट्रेस ने कहा- ‘लड़के के घरवालों की यह जिम्मेदारी बनती हैं कि वह अपनी बहू को सहज महसूस कराएं और उनके रिश्तों के बीच में ज्यादा ना आएं. अगर मैं कहूं मेरे बेटे को यह डिश पसंद है तो ये शो ऑफ की चीजें बंद कर देनी चाहिए. आपको दोनों के रिश्ते को बेहतर होने का मौका देना चाहिए.’

शो के आने वाले एपिसोड में करीना कपूर खान के पति सैफ अली खान भी शिरकत करने वाले हैं. जहां करीना और सैफ खूब सारी बातें और मस्ती करने वाले हैं. बता दें हाल ही में शर्मिला टैगोर ने अपना 75वां जन्मदिन मनाया है. इस बार का उनका जन्मदिन बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया गया. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए थे. शर्मिला का जन्मदिन पटौदी पैलेस में मनाने के बाद परिवार के सभी सदस्य घूमने निकल गए थे.

जिनके फोटोज सोशल साइट्स पर भी वायरल हुए थे. बात करें करीना के वर्कप्लेस की तो वह ‘गुड न्यूज़’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिसकी वजह से वह चर्चा में बनी हैं.

Published by Chanchala Verma on 13 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles