एक इवेंट में सनी लियॉन ने सुनाया सनी देओल का फेमस डायलॉग, दर्शकों को आई जमकर हंसी

Get Daily Updates In Email

अपने डांस और अपने ग्लैमर की वजह से चर्चा में रहने वाली सनी लियॉन आए दिन अपने बच्चों के साथ नजर आती हैं. जिसकी वजह से वह कई बार सुर्ख़ियों में भी आ जाती हैं. बता दें फ़िलहाल सनी अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में आई हैं. जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

हाल ही में सनी लियॉन एक इवेंट में पहुंची थीं. जहां उन्हें बॉलीवुड एक्टर सनी देओल का डायलॉग बोलने के लिए कहा गया. जिसके बाद सनी लियॉन ने एक्टर की फिल्म ‘दामिनी’ का उनका फेमस डायलॉग ‘ये ढाई किलो का हाथ जब किसी पर पड़ता है, तो आदमी उठता नहीं, उठ जाता है’ बोलना शुरू किया. सनी देओल का यह डायलॉग जैसे ही वहां बैठे लोगों ने सुना तो कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया. जिसके बाद सनी भी हंसने लगीं.

बता दें सनी लियॉन को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ को होस्ट करते हुए देखा गया था. जिसके बाद अब एक्ट्रेस तमिल फिल्म ‘वीरमादेवी’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए सनी तमिल फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ नवदीप लीड रोल में होंगे. वैसे सनी की यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी.

बात करें सनी लियॉन के वर्कप्लेस की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म ‘जिस्म 2’ से की थी. इस फिल्म को पूजा भट्ट ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म के लिए सनी को खूब पसंद किया गया है. जिसके बाद सनी कई फिल्मों में एक्टिंग के साथ ही आइटम डांस करते हुए भी नजर आ चुकी हैं.

बता दें सनी के 3 बच्चे हैं बेटी निशा कौर वेबर, बेटा नोआ और अशर जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है और अपने दोनों बेटों के जन्म की जानकारी सनी और उनके पति ने मार्च 2018 में फोटो शेयर करते हुए दी थी. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘हम पिछले काफी सालों से अपने परिवार को बढ़ाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन अब हमारा परिवार पूरा हो गया, अशर सिंह वेबर और नोह सिंह वेबर और निशा कौर वेबर. हमारे बच्चों को जन्म कुछ हफ्तों पहले ही हुआ है, लेकिन वह हमारे दिलों में कई सालों से थे. भगवान ने हमारे लिए कुछ खास प्लान किया है. अब हम तीन बच्चों के माता-पिता हैं. सभी को सरप्राइज.’

Published by Chanchala Verma on 13 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles