भीड़ को देखकर लोगों से खुद रास्ते से हटने के लिए इशारा करते नजर आए अबराम खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स का जलवा ही देखने को मिल रहा है. शाहरुख़ खान ने बेटे अबराम खान का जब भी कोई फोटो सामने आता है तो यूजर्स उसे लाइक किए बिना आगे नहीं बढ़ पाते हैं. बता दें अबराम बॉलीवुड के चर्चित और क्यूट स्टार किड बन चुके हैं. बता दें अबराम सिर्फ 6 साल के हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है.

रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की बर्थडे पार्टी के बाद वापस आते हुए अबराम को स्पॉट किया गया है. जहां से उनके कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं. अबराम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जैसे ही अबराम बर्थडे पार्टी से बाहर आते हैं तो उन्हें फोटोज क्लिक करने के लिए पैपराजी उनके आसपास इकठ्ठा हो जाती है. ऐसे में अबराम खुद वहां मौजूद लोगों से रास्ते से हटने के लिए कहने लगते हैं. अबराम का यह क्यूट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

बता दें जब अबराम ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. तब भी वह पैपराजी को देखकर नो पिक्चर्स कहते नजर आए थे.

बता दें कि शाहरुख, अबराम से बहुत प्यार करते हैं और उनके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. बता दें अबराम अभी 6 साल के हैं. उनका जन्म सरोगेसी से 2013 में हुआ था. शाहरुख़, अबराम को बहुत चाहते हैं और अक्सर उनके साथ वक़्त बिताते हुए उन्हें देखा जा सकता है.

गौरी भी अपने लाड़ले के साथ के फोटोज शेयर करती रहती हैं और बेटे को लेकर गौरी ने बताया था कि उनके घर पर हमेशा शोर होता है और उसके पीछे वजह उनका छोटा बेटा अबराम खान है. गौरी ने बताया कि उनके घर पर कोई नियम नहीं है और जब भी उनके बच्चे स्कूल से वापस आते हैं तो वह हमेशा घर पर ही होती हैं.

Published by Chanchala Verma on 14 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles