BB-13 : तबियत खराब होने के चलते बाहर हुए सिद्धार्थ, इस वीकेंड 4 कंटेस्टेंट्स में से एक होगा बेघर

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 13 में रोजाना कोई ना कोई ड्रामा देखने को मिलता रहता है. बीते एपिसोड में पारस और शेफाली बग्गा के बीच बेड को लेकर जमकर लड़ाई हुई. इस बात का समाधान विकास गुप्ता ने निकाला और कैप्टन वाले बेड पर सोने के लिए कहा. वहीं रात को घरवालों ने सिद्धार्थ शुक्ला को जन्मदिन की बधाईयां दी. इसके बाद घरवालों की सुबह ‘चोर बाजारी’ गाने से हुई. सुबह आसिम माहिरा से कैप्टेंसी टास्क में घर से आई चिट्ठी को फाड़ने को लेकर माफी मांगते हैं.

बिग बॉस सिद्धार्थ को बताते हैं कि खराब तबियत के कारण आपको मुख्य घर से सीक्रेट रुम लाया गया था. अब लगता है कि आपको अस्पताल में ले जाने की जरूरत है, इसलिए आपको मुख्य घर से बाहर ले जाया जाएगा. इस दौरान आप किसी से बात नहीं करेंगे. ‘चोर बाजारी’ गाने पर घरवालों की सुबह होती है. कैप्टन के ना उठने से शेफाली बग्गा का उठने का मन नहीं करता है और वह विशाल को उठने के लिए परेशान करती हैं. उधर, आसिम माहिरा से कैप्टेंसी में साथ नहीं देने पर माफी मांगते हैं.

बिग बॉस बताते हैं कि घर के सदस्यों को जेल की सजा की घोषणा करने का समय है. इसके साथ ही बताते हैं कि विकास गुप्ता घर के कैप्टन हैं इसलिए उन्हें सजा नहीं होगी. सजा पाने वाले सदस्य को जेल में आराम नहीं करेगा और घर का पूरा काम करेगा. वहीं, घर के बाकी सदस्य भी सजा के तौर पर मिलने वाले काम करेंगे. सजा के दौरान सदस्य के हाथ में हथकड़ी रहेगी और सिर्फ जेल में जाने पर हथकड़ी खोली जाएगी.

‘बिग बॉस 13’ में इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लोग नॉमिनेट हैं. नॉमिनेटड कंटेस्टेंट्स के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, विकास पाठक और मधुरिमा तुली हैं. ‘वीकेंड का वार ‘में इनमें से कोई एक कंटेस्टेंट घर से बेघर हो जाएगा. खास बात है कि ‘वीकेंड का वार’ में घरवालों को सच का आइना भी दिखाया जाएगा. यह आइना कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस में पहले आ चुके कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स दिखाएंगे.

Published by Yash Sharma on 14 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles