वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर DJ ब्रावो ने शुरू की नई पारी, शक्ति के साथ म्यूजिक एल्बम में आए नजर

Get Daily Updates In Email

क्रिकेट की दुनिया में चौके छक्के लगाने के बाद अब ड्वान जॉन ब्रावो अब म्यूजिक की दुनिया में अपना नाम बना रहे हैं. जी हां आपको बता दें कि ड्वान जॉन ब्रावो क्रिकेट की दुनिया का एक बड़ा नाम हैं. स्पोर्ट्स में दिलचपी रखने वाले डीजे ब्रावो को म्यूजिक का भी काफी शौक है. यही कारण है कि अब वह अपने इस शौक को पूरा कर रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुआ उनका एक सॉन्ग सोशल मीडिया से लेकर सुर्खियों तक छाया हुआ है.

म्यूजिक में उनकी दिलचस्पी शुरू से ही रही है और अब इस नए गाने के बाद उन्होंने फिर एक बार यह साबित कर दिया है कि वह म्यूजिक इंडस्ट्री में भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले हैं. उनका गाना ‘छमिया’ वैरिफाइड यूट्यूब चैनल सॉन्गफेस्ट इंडिया पर अपलोड किया गया है. 7 दिसंबर को इस गाने को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और महज 4 दिन में इसे 5 करोड़ 52 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि ब्रावो इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं लेकिन आईपीएल में वह अब भी अपने खेल का जादू दिखाते रहते हैं.

क्रिकेट करियर में भी सभी इस बात से वाकिफ थे कि संगीत डीजे ब्रावो की हॉबीज में से एक है और उन्होंने अपनी इसी हॉबी को अपना दूसरा करियर बनाने का अब फैसला कर लिया है. भारत में शादी के सीजन के हिसाब से हुए ब्रावो का गाना इंडियन वेडिंग पार्टी के हिसाब से बिलकुल सही समय पर रिलीज हुआ है. गाने में ब्रावो के साथ देश की स्टार डांसर शक्ति मोहन भी नजर आ रही हैं.

संगीत की दुनिया से तो पहले से ही उनका नाता है, लेकिन पहले उनका पूरा ध्यान क्रिकेट पर होता था और उसके बाद संगीत को वो समय देते हैं, लेकिन अब वो पूरी तरह से संगीत की दुनिया में आ चुके हैं. हालांकि उन्होंने क्रिकेट से भी दूरी नहीं बनाई है. पिछले महीने उन्हाेंने अबू धाबी में टी-10 लीग के लिए मैदान पर उतरे थे. जहां उन्होंने बल्ले से ज्यादा गेंद से कमाल दिखाया था.

Published by Yash Sharma on 14 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles