डैड बनने के बाद कपिल शर्मा ने शेयर किए वाइफ गिन्नी से जुड़े किस्से, बताया उन्हें बेहद पॉजिटिव

Get Daily Updates In Email

कॉमेडियन कपिल शर्मा हाल ही में पिता बने हैं. बता दें कपिल की पत्नी गिन्नी ने 10 दिसंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया है. बेटी के जन्म के बाद से कपिल बहुत खुश हैं और 12 दिसंबर को कपिल और गिन्नी की शादी की पहली सालगिरह थी. बेटी के जन्म की जानकारी कपिल ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी. जिसके बाद से उन्हें लगातार बधाईयां मिल रही हैं.

शादी की सालगिरह को लेकर भी कपिल ने पोस्ट शेयर किया और उसमें अपनी बेटी का जिक्र भी किया. इस पोस्ट में अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कपिल ने लिखा कि – ‘आज हमारी शादी की सालगिरह है. जो प्यार और सम्मान आपने हमें और हमारी बेटी को दिया, उसके लिए आप सभी का शुक्रिया. भगवान ने जो उपहार हमें दिया उसका जितना भी शुक्रिया अदा किया जाए, उतना कम है.’

View this post on Instagram

Thank u 🙏🙏🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

गिन्नी के मां बनने के बाद अब कपिल ने उन्हें लेकर कुछ बातें बताई हैं. कपिल ने गिन्नी को लेकर कहा कि वह बेहद पॉजिटिव लड़की हैं. उनकी जिंदगी को गिन्नी ने खुशियों से भर दिया. पिछला एक साल पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरीकों से उनके लिए शानदार रहा. गिन्नी अपने आसपास के लोगों का बहुत ख्याल रखती हैं. पिछले 1 साल से हमारे बीच एक भी लड़ाई नहीं हुई. कोई छोटी-मोटी बात होती भी है तो मां को इसके बारे में कुछ पता नहीं होता.

बताते चले पापा बनने के बाद जब कपिल सेट पर पहुंचे तो सभी ने उनका स्वागत किया. जिसके फोटोज और वीडियोज भी सामने आए हैं. बेटी के जन्म की ख़ुशी शेयर करते हुए कपिल ने लिखा था – ‘हमारे घर बेटी हुई है. आपके आशीर्वाद की जरूरत है. सभी को प्यार. जय माता दी.’ कपिल के इस ट्वीट के बाद से उनके फैंस उन्हें बधाई भी दे रहे हैं.’

बता दें कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को सात फेरे लिए थे. कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी गिन्नी के लिए बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन भी किया था. जिसमें कई सेलेब्स भी शामिल हुए थे.

Published by Chanchala Verma on 14 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles