ऐश्वर्या के जाने के बाद मुश्किल दौर में करीना ने की थी विवेक की मदद, कहती थीं शादी कर लो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लव अफेयर की वजह से सितारों का चर्चा में आना अब एक आम बात हो गई है. जी हां, कई सितारे आए दिन अपने लव अफेयर की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में कई लव स्टोरीज की चर्चा होती है. जिनमें एक नाम ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान का भी शामिल है. इन दोनों का प्यार बॉलीवुड के साथ ही इस दुनिया में भी जग जाहिर है.

Courtesy

लेकिन जब ऐश्वर्या और सलमान खान का ब्रेकअप हुआ था तब एक्ट्रेस टूट गई थीं. जिसके बाद उनका नाम बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ जुड़ा. लेकिन ऐश्वर्या के जिंदगी में आने के बाद से विवेक का बॉलीवुड करियर खत्म हो गया. यही नहीं इन तीनों ही सितारों के बीच की यह अनबन आज भी बरकरार है.

Courtesy

एश्वर्या की वजह से विवेक ने सलमान खान के साथ दुश्मनी मोल ली. जिसका नतीजा यह हुआ कि उनका फ़िल्मी मानो खत्म ही हो गया. जब ऐश विवेक की जिंदगी से गईं तो ऐसे समय में करीना विवेक ओबेरॉय के साथ थीं और उन्होंने की विवेक को इस मुश्किल दौर से बाहर निकलने में मदद की. इस बात का खुलासा खुद विवेक ने ही साल 2009 में दिए एक इंटरव्यू में किया था. एक्टर ने बताया था कि करीना अक्सर उनसे कहा करती थीं कि अब शादी कर लो.

Courtesy

आगे एक्टर ने बताया कि – ‘उस वक्त मेरे घर वाले भी शादी के लिए मुझपर काफी दवाब डाल रहे थे. परिवार वालों के साथ साथ ये दवाब करीना की तरफ से भी था. जब भी हम डिनर के लिए बाहर जाते थे तब करीना मुझसे कहती थीं कि एक अच्छी सी लड़की देखो और उससे शादी कर लो. मैं अक्सर बेबो की इन बातों से बचने के लिए सैफ के पीछे छिप जाता था और करीना की बातें सुनकर हम लोग बहुत हंसते थे.’

Courtesy

ऐश्वर्या का सलमान से अलग होने का कारण था उनका गुस्सा. सलमान के अलग होने के बाद जब ऐश और विवेक की नजदीकियां बढ़ी तो सलमान को यह बर्दास्त नहीं हुआ और उन्होंने विवेक को फोन करके काफी कुछ सुनाया. जिसके बाद विवेक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलवाई और यह गलती एक्टर को इतनी भारी पड़ी की उन्हें अपने करियर से हाथ धोना पड़ा.

Published by Chanchala Verma on 14 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles