बेड पर नहीं आती नींद तो सोफे पर सोना पसंद करते हैं सलमान, कपिल के शो में बताया मजेदार वाकया

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार सलमान खान इस हफ्ते स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे. सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन के लिए शो में आ रहे हैं. शो के इस खास एपिसोड के प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर दिए गए हैं. सलमान कपिल के साथ तमाम फनी मुद्दों पर बातचीत करेंगे और इसी शो में सलमान ये भी बताएंगे कि वह अपने घर में किस तरह सोते हैं.

सलमान खान के इस स्लीपिंग सीक्रेट के बारे में खुलासा तब हुआ जब कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि जब आप बेड पर जाते हैं तो लेटने के कितनी देर बाद आपको नींद आ जाती है. इस पर सलमान खान ने बताया कि बेड पर मुझे नींद आती ही नहीं है. सलमान खान कहते हैं कि मैं आपको दिखाता हूं कि मैं कैसे सोता हूं.  इस पर कपिल ने उनसे पूछा की सोफे पर तो बस एक ही आदमी की जगह होती है तो इस पर सलमान ने कहा कि उन्हें बेड पर नींद नहीं आती तो वह सोफे पर लेट जाते हैं. इसके बाद कपिल शर्मा ने पूछा कि सोफे पर कैसे सोते हैं, वहां एक ही आदमी की जगह होती है. इस पर सलमान ने जवाब दिया, ‘इसी वजह से तो सोफे पर सोता हूं.’

सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस प्रोमो वीडियो को शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है कि चुलबुल बातें होंगी बहुत सारी जब कपिल के मंच पर आएंगे दबंग 3 के स्टार्स. वहीं ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर काफी दमदार और शानदार नजर आ रहा है. ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान के डायलॉग से होती है जहां वह कहते हैं ‘एक होता है पुलिसवाला और एक होता है गुंडा, और एक होता है पुलिसवाला गुंडा.’ जिसके बाद वो बताते हैं कि कैसे वह असल जिंदगी में दबंग बने. इसके अलावा चुलबुल पांडे अपनी फनी हरकतों से हंसाते हुए भी नजर आ रहे हैं.

वहीं उनकी धर्मपत्नी के रोल में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा रज्जो बनकर चुलबुल पांडे का दिल लुट रही हैं. फिल्म के सभी डायलॉग बेहद शानदार और नए हैं. फिल्म 20 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Published by Yash Sharma on 14 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles