उरी के बाद बालाकोट स्ट्राइक पर होगा फिल्म का निर्माण, संजय लीला भंसाली ने की फिल्म की घोषणा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. दरअसल, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं. ये सभी मिलकर बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म कीऑफिशियल घोषणा हो गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है. तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर 2019 में हुई बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाएंगे. फिल्म का निदेर्शन नेशनल अवॉर्ड विनर अभिषेक कपूर करेंगे. यह फिल्म भारत के जवानों के लिए ट्रिब्यूट होगी.

बता दें कि 26 फरवरी 2019 को हुई एयर स्ट्राइक पर बनने वाली ये दूसरी फिल्म है. दूसरी फिल्म में विवेक ओबेरॉय होंगे. 2020 में विवेक की फिल्म रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग के लिए जम्मू और कश्मीर, दिल्ली और आगरा लोकेशन तय की गई हैं. टी-सीरीज की ओर से एक ट्वीट में लिखा गया, ‘धर्य, दृढ़ता और साहस की एक कहानी हैशटैग 2019 बालाकोट एयर स्ट्राइक भारत के सपूतों के प्रति एक श्रद्धांजलि है. अभिषेक कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर हैं.’

बता दें कि 26 फरवरी 2019 को हुई एयर स्ट्राइक पर बनने वाली ये दूसरी फिल्म है. दूसरी फिल्म में विवेक ओबेरॉय होंगे. 2020 में विवेक की फिल्म रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग के लिए जम्मू और कश्मीर, दिल्ली और आगरा लोकेशन तय की गई हैं. 2019 में हुईं बालाकोट एयरस्ट्राइक 26 फरवरी की सुबह पाकिस्तान के क़ब्ज़े वाली कश्मीर में की गई थी. भारतीय वायु सेना के विमानों ने पाकिस्तान के पख़्तूनख्वा के खैबर इलाक़े में स्थित बालाकोट पर बमबारी करके कई आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूद किया था. जिसकी काफ़ी चर्चा हुई थी.

भारतीय सेना ने 26 फरवरी को सुबह 3.30 बजे भारतीय वायुसेना ने मिराज के जरिए पाकिस्तान के बालाकोट में अंदर घुसकर जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर स्ट्राइक की. भारतीय वायुसेना की बहादुरी को पूरे देश ने सलाम किया. फ़िल्म के कलाकारों और रिलीज़ डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Published by Yash Sharma on 14 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles