‘गली बॉय’ फेम विजय वर्मा ने शेयर की रणवीर संग तस्वीर, अमिताभ और अनिल से की दोनों की तुलना

Get Daily Updates In Email

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ‘गली बॉय’ में मोइन का किरदार निभाने वाले विजय वर्मा का एक्टिंग सीखने का सफर बहुत ही दिलचस्प रहा है. एक्टिंग में अपने हुनर को मांजने के लिए उन्हें अपने दोस्त से मदद लेनी पड़ी थी. रणवीर सिंह की गली बॉय में जितनी तारीफ हुई, उतनी ही तारीफ हुई थी फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट की. इस स्टार कास्ट में शामिल थे एक्टर विजय वर्मा जिन्होंने फिल्म में रणवीर सिंह के बेस्ट फ्रेंड की भूमिका निभाई थी. विजय और रणवीर की केमिस्ट्री को फिल्म में बेहद पसंद किया गया था.

हाल ही में विजय ने GQ मैगज़ीन के एक फोटोशूट से अपनी और रणवीर सिंह की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों ही शानदार लग रहे हैं. लेकिन तस्वीर को विजय ने अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर की एक तस्वीर से मिलाया जहां दोनों एक्टर्स हूबहू सेम पोज़ दे रहे हैं. इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए विजय वर्मा ने लिखा कि मैं अपने बच्चों को बताऊंगा कि हम दोनों अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन हैं.

बता दें फिल्म ‘मॉनसून शूटआउट’ से पहली बार दर्शकों की निगाहों में चढ़े हैदराबाद में पले बढ़े अभिनेता विजय वर्मा को फिल्म ‘गली बॉय’ के किरदार मोईन तक पहुंचने में 10 साल लगे हैं. पुणे के फिल्म इंस्टीट्यूट से एक्टिंग करके 2008 में मुंबई आए विजय वर्मा ने अभिनेता बनने के लिए घरवालों से बगावत की. थिएटर किया, मुंबई में तमाम धक्के खाए, लेकिन अब वह करियर की सही राह पकड़ चुके हैं.

View this post on Instagram

Always happy to go to the movies 🎥

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma) on

आपको बता दें कि विजय साल 2012 में फिल्म ‘चटगांव’ में नजर आए थे. उन्हें फिल्म ‘पिंक’ में भी देखा गया था. लेकिन खबरों की माने तो विजय के लिए फिल्म ‘गली ब्वॉय’ उनके फिल्मी करियर की बेहद खास रही है. उनके आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो इम्तियाज अली के साथ एक वेब सीरीज कर रहे हैं. जिसका खुलासा कुछ समय बाद किया जाएगा. इसके बाद खबरों की माने तो विजय अनुराग कश्यप के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Published by Yash Sharma on 14 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles