कपिल ने शेयर किया मजाकिया वीडियो, अजय देवगन से मांगे कॉमेडियन ने प्रमोशन के पैसे

Get Daily Updates In Email

अपनी कॉमेडी से कपिल शर्मा लाखों लोगों का दिल जीत चुके हैं. कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी हो चुकी है. यही वजह है कि कपिल शर्मा का शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. कपिल के शो से जुड़े कई वीडियोज और फोटोज सामने आते रहते हैं. ऐसे में कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल साइट्स पर खूब पसंद किया जा रहा है. जिसकी वजह से वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

इस वीडियो में कपिल पैसे लेकर फिल्म का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में कपिल अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं और आखिर में अजय देवगन की एंट्री होती है. अजय कपिल को पैसे देते हैं फिर कपिल उनसे कहते हैं कि बात 1200 रूपए की हुई है. यह सुनकर अजय अपने पॉकेट में हाथ डालते हैं लेकिन उन्हें पैसे दिए बिना ही वापस चले जाते हैं.

कपिल का यह वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. कपिल के इस वीडियो पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. यही नहीं यूजर्स उनके इस वीडियो पर अपने रिएक्शंस भी शेयर कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Omg 😍 @kajol @ajaydevgn @bharti.laughterqueen

A post shared by Queen Kajol Turkey @kajol (@queenkajol.turkey) on

बात करें अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ की तो इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और काजल भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं काजोल उनकी पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं.

इन दोनों के अलावा फिल्म में सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है.

Published by Chanchala Verma on 16 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles