ईशा अंबानी की शादी में बिग बी की स्पीच सुनकर इमोशनल हो गए थे मुकेश अंबानी, देखें कुछ फोटोज

Get Daily Updates In Email

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी को हाल ही में 1 साल पूरा हुआ है. ईशा अंबानी की शादी बिज़नेसमैन आनंद पीरामल के साथ हुई है और इनकी शादी साल की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली शादी भी रह चुकी है. वैसे तो इनकी शादी के फोटोज सामने आ चुके हैं लेकिन आज हम आपको उनकी शादी के कुछ खास फोटोज के साथ ही उनकी शादी से जुड़ी खास बातें बताने जा रहे हैं.

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में फिल्म इंडस्ट्री के अलावा खेल जगत और राजनीति से जुड़े लोग भी सम्मिलित हुए थे. यह शादी शाही शादी थी. यह शादी अंबानी परिवार के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में ही आयोजित की गई थी.

बता दें ईशा और आनंद की सगाई इटली में और प्रीवेडिंग सेरेमनी उदयपुर में हुई थी. संगीत और मेहंदी सेरेमनी बहुत ही शानदार तरीके से आयोजित की गई थी. बता दें संगीत सेरेमनी को शाहरुख खान ने होस्ट किया था. इनके अलावा अमेरिकन पॉप स्टार बेयॉन्स भी ईशा के प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने पहुंचीं थीं.

शादी में आए मेहमानों में एक नाम अमेरिका की प्रथम महिला रह चुकीं हिलेरी क्लिंटन का भी था. जो कि खास मेहमान थीं. अपनी शादी में ईशा ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना था. इसके अलावा उन्होंने रेड कलर की चुनरी ओढ़ी थी.जिसे उन्हें उनकी दादी ने दी थी.  ईशा के साथ ही आनंद पीरामल भी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहने हुए नजर आए.

इनके अलावा ईशा की मॉम नीता अंबानी ने सुनहरे और बैगनी कलर की साड़ी पहनी थी, जिसमें वह और भी खूबसूरत लग रही थीं. नीता की मांग में लगा टीका और नाक की नथ उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रही थी.

शादी में बच्चन परिवार के अलावा आलिया भट्ट, गौरी खान-शाहरुख खान, आमिर खान, रेखा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े सितारे पहुंचे थे.

View this post on Instagram

Isha Ambani Wedding Diaries! ✨

A post shared by Ambanians (@ambanians) on

शादी की सभी रस्में बहुत ही अच्छे तरीके से आयोजित की गई थीं. जब मंडप में नीता और मुकेश ने ईशा को देखा तो वह अपने आंसू रोक नहीं पाए. शादी के दौरान अमिताभ बच्चन ने कन्यादान से पहले बिग बी ने इंग्लिश में स्पीच भी दी थी. जिसे सुनकर मुकेश अंबानी भावुक हो गए थे.

बता दें बिग बी अंबानी परिवार के करीबी हैं.

Published by Chanchala Verma on 16 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles