बहन की शादी में बारात रोककर सानिया ने मांगा था 3 लाख का नेक, नहीं आने दी थी अंदर बारात

Get Daily Updates In Email

हाल ही में भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा शादी के बंधन में बंधी हैं. बता दें अनम की शादी भारत के पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन के साथ हुई है. 11 दिसंबर को हैदराबाद के युगल गृह शहर में इन दोनों का निकाह हुआ. जिसके फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए हैं. दूल्हा-दुल्हन के साथ ही सानिया मिर्जा भी इस दौरान बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. इस शादी में उन्होंने खूब एन्जॉय किया.

अनम को बिदा करवाने जब असदुद्दीन बारात लेकर आए तो सानिया ने बीच में आकर उनका रास्ता रोक लिया और अपने जीजा से 3 लाख रूपए का नेक मांगा. यह एक रस्म होती है जिसमें दूल्हे की सालियां उनका रास्ता रोकती हैं पैसों की मांग करती हैं. जिसे सानिया ने भी पूरा किया. रिपोर्ट्स के अनुसार असदुद्दीन की बारात रोककर सानिया ने कहा कि जब उन्हें 3 लाख मिलेंगे तभी वो मेहमानों को आगे जाने देंगी.

सानिया काफी समय तक खड़ी रहीं. जिसके बाद किसी ने 30 हजार रूपए देने की बात कही लेकिन सानिया ने इनकार कर दिया. दूल्हे की तरफ से सिफारिश होने वह 3 लाख से बात आकर डेढ़ लाख तक पहुंची. ये पैसे लेकर ही सानिया ने बारात को घर में प्रवेश लेने दिया.

View this post on Instagram

Welcome to the family @asad_ab18 💚 #abbasanamhi

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

बता दें इस शादी में पूरा मिर्जा परिवार शामिल हुआ था. लेकिन सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक इस शादी से नदारत रहे. बता दें शोएब मलिक BPL (Bangladesh Premier League) खेलने में बिजी हैं. जिस वजह से वह अपनी साली की शादी अटेंड करने नहीं पहुंच पाए.

View this post on Instagram

My babies ❤️💞 @izhaan.mirzamalik

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

अपने निकाह में अनम मिर्जा ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. उनके साथ असद ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी. बता दें शादी से पहले अनम की मेहंदी सेरेमनी के फोटोज भी सामने आए थे जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए गए थे. अपनी मेहंदी की रस्म को असद और अनम ने खूब एन्जॉय किया.

Published by Chanchala Verma on 17 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles