पार्टी से बाहर आकर रोने लगे तैमूर अली खान, कहने लगे – ‘वो नहीं आ रही’

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड के किसी नामी स्टार की तरह हो चुकी है. आए दिन चर्चा में बने रहते हैं और उनके फोटोज सोशल साइट्स पर छा जाते हैं. हाल ही में तैमूर अली खान का एक वीडियो सामने आया है जोकि इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में तैमूर किसी पार्टी से बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी नैनी ने उन्हें गोद में उठाया है. बाहर आते ही तैमूर एक्जिट गेट की तरफ देखते हैं और रोने लगते हैं. वीडियो में तैमूर रोते हुए कहते हैं – ‘वो नहीं आ रही.’ तैमूर की यह बात सुनकर उनकी नैनी कहती हैं – ‘वो आ रही हैं.’

अब तैमूर इस वीडियो में किसके आने की बात कर रहे हैं. यह तो साफ़ नहीं हो पाया है लेकिन वीडियो के आखिर में रोते हुए तैमूर को नैनी कार में बैठाती हैं.

तैमूर की मॉम करीना कपूर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज़’ के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी बीच हुए एक इंटरव्यू के दौरान करीना से जब  दूसरी बार बेबी प्लानिंग के बारे में सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा – ‘मैं एक ही बच्चे से खुश हूं. भगवान की हम पर बहुत कृपा है और हम इससे खुश हैं. फिलहाल हमारा इस फैमिली को एक्सटेंड करने का कोई प्लान नहीं है. हम हमारे काम में बिजी हैं. हमें फैमिली और काम में बैलेंस करना होता है.’

View this post on Instagram

Hi handsome

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi 👼💋 (@taimuralikhanx) on

‘गुड न्यूज़’ फिल्म में करीना ने प्रेग्नेंट महिला का भी रोल निभाया है. ऐसे में दोबारा प्रेग्नेंसी के दिनों को अनुभव करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा – ‘इस कैरेक्टर के लिए हम लोगों को प्रेग्नेंसी स्विमसूट पहनना होता था. वहां ग्राफिक्स कंपनी थी, जो ये सब देखती थी. उन लोगों ने फिल्म में तीन ट्राइमेस्टर के लिए अलग-अलग सूट बनाए थे. ये बहुत अजीब लगता था, लेकिन स्क्रीन पर नेचुरल दिखता है’.

करीना की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 17 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles