कपिल के शो में पहुंची ‘गुड न्यूज़’ की स्टार कास्ट, करीना के सामने शाहिद बनकर आए चंदन

Get Daily Updates In Email

कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों का फेवरेट शो बन चुका है. इस शो के 100 एपिसोड पूरे होने वाले हैं और 100वे एपिसोड में ‘गुड न्यूज़’ की स्टार कास्ट नजर आने वाली है. शो के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया है. जोकि बहुत ही मजेदार लग रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यह तो साफ है कि आने वाला एपिसोड बड़ा ही शानदार होने वाला है. कपिल के शो में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ नजर आने वाले हैं.

शो में अक्षय कुमार धमाकेदार एंट्री लेते हैं. जिसके बाद से शो में हंसने-हंसाने का सिलसिला शुरू हो जाता है. पहले अक्षय कुमार शो की शुरुआत होस्टिंग से करते हैं और कहते हैं –  ‘आज इस (कपिल शर्मा शो) के 100 करोड़ मेरा मतलब 100 एपिसोड पूरे हो गए.’ अक्षय कृष्णा अभिषेक से कहते हैं कि – ‘इसका एक फेमस डायलॉग है एक करोड़ दे दो.. कितने करोड़ चाहिए तुझे..पूरा चैनल तो चूस लिया है सोनी वालों के पास कुछ नहीं दिखाने को इसीलिए वह सूर्यवंशम दिखाते रहते हैं.’

इसके साथ ही शो के दौरान करीना कपूर खान का सामना शाहिद कपूर से हुआ. अगर आप यह सोच रहे हैं कि असल में शाहिद कपूर शो में आए तो ऐसा नहीं है. जबकि चंदन प्रभाकर शाहिद कपूर बनकर पहुंचे. चंदन ने शाहिद कपूर का ‘कबीर सिंह’ का किरदार अपनाकर उन्होंने शो में एंट्री ली. उन्हें देखकर सभी हैरान रह गए.

चंदन को शाहिद कपूर के अंदाज में देखकर करीना के साथ वहां मौजूद सभी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए. ‘कबीर सिंह’ पर बनने वाले इस तरह के एक्ट पर करीना दिल खोलकर हंसते हुए नजर आईं. बता दें करीना के साथ ही कियारा आडवाणी भी जोरों से हंसते हुए नजर आईं. कियारा आडवाणी ‘कबीर सिंह’ की लीड एक्ट्रेस हैं और वह भी इस एक्ट को देखकर खूब हंसीं.

यह एपिसोड आने वाले शनिवार को प्रसारित होने वाला है. कृष्णा अभिषेक भी शो के दौरान खूब एंटरटेन करते हुए नजर आए. यही नहीं अक्षय कुमार ने भी शो के दौरान जज अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा के साथ ही पूरी टीम का मजाक उड़ाया.

Published by Chanchala Verma on 18 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles