दीपिका को अपने हाथ से चॉकलेट खिलाते दिखे ऋतिक रोशन, वीडियो देखकर यूजर्स कर रहे कमेंट्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को आज तक बड़े पर्दे पर साथ नहीं देखा गया है. दर्शक इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए बेताब हैं. अब दर्शकों का यह इंतजार कब खत्म होगा यह तो आने वाले समय में पता चल जाएगा लेकिन हाल ही में दीपिका और ऋतिक का एक वीडियो सामने आया है जोकि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

Courtesy 

ऋतिक और दीपिका का जो वीडियो सामने आया है. उसमें एक्टर दीपिका को अपने हाथ से चॉकलेट खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो करीना और करिश्मा कपूर के कजिन अरमान जैन की रोका सेरेमनी का है. जहां ये दोनों सारी लाइमलाइट बटोरते हुए नजर आए. इस वीडियो के सामने आने के बाद से सभी अब यही सवाल कर रहे हैं आखिर ये दोनों कब एक साथ स्क्रीन करेंगे.

वीडियो में इन दोनों का क्यूट अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में दीपिका ऋतिक को एक टक देखते हुए नजर आ रही हैं. पहले ऋतिक दीपिका को एक स्पून चॉकलेट खिलाते हैं और फिर खूद खाते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स अपने-अपने रिएक्शंस शेयर कर रहे हैं.

कोई दीपिका को क्यूट कह रहा है. तो कोई इन दोनों को साथ देखकर खुश हैं. वहीं दीपिका जिस तरह से ऋतिक को देख रही हैं उसकी भी यूजर्स तारीफ़ कर रहे हैं.

बात करें इन दोनों सितारों के वर्कप्लेस की तो ऋतिक रोशन को आखिरी बार ‘वॉर’ फिल्म में देखा गया था. जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म में इन दोनों के एक्शन सीन्स भी खूब पसंद किए गए थे. यही नहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी की थी.

वहीं दीपिका ‘छपाक’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जोकि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद सभी एक्ट्रेस की खूब तारीफ़ कर रहे हैं. इस फिल्म के बाद दीपिका कबीर खान की फिल्म ’83’ में भी नजर आने वाली हैं. जिसमें वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में नजर आने वाली हैं. गौरतलब है कि कपिल देव की भूमिका में उनके पति रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे.

Published by Chanchala Verma on 18 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles