इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया उनके पति अजय देवगन के लिए क्या है सबसे मुश्किल काम

Get Daily Updates In Email

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की आदर्श जोड़ियों में शामिल है. इन दोनों को एक साथ देखकर दर्शक बहुत खुश होते हैं और अब एक बार फिर से इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली है. जी हां, अजय और काजोल फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में दोनों पति-पत्नी के किरदार में ही नजर आने वाले हैं.

अजय और काजोल का नेचर एक दूसरे से काफी अलग है, लेकिन इसके बावजूद दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. फिलहाल दोनों ही सितारे अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में काजोल ने बताया कि अजय के लिए कॉमेडी करना बहुत मुश्किल काम है.

View this post on Instagram

By Popular Demand.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

इंटरव्यू के दौरान काजोल ने अजय की सुपरहिट कॉमेडी सीरीज ‘गोलमाल’ को लेकर कहा – ‘ये उनके लिए बहुत, बहुत, बहुत, बहुत, बहुत मुश्किल काम है बल्कि जब मैंने गोलमाल का पहला पार्ट पहली बार देखा तो मैं हैरान थी.’

आगे एक्ट्रेस ने कहा – ‘मैं हैरान थी कि वह ये करने में भी कामयाब रहे और ये वो चीज है जिसके बारे में मैं कह सकती हूं कि वो करना जो आपके स्वभाव का हिस्सा बिलकुल भी नहीं है. मुझे लगता है कि यदि कोई कलाकार वो कर पाए जो उसके स्वभाव का हिस्सा बिलकुल भी नहीं है तो मैं मानती हूं कि उसने कुछ हासिल किया है.’

बात करें अजय और काजोल की फिल्म ‘तानाजी’ की तो फिल्म में इन दोनों के अलावा सैफ अली खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अजय देवगन ने सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभाई है. वहीं काजोल उनकी पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे की भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म में सैफ का किरदार उदयभान राठौड़ का होगा. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म के कुछ गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं. दर्शकों को फिल्म का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार है.

Published by Chanchala Verma on 18 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles