प्रमोशन में बिजी है ‘गुड न्यूज़’ की टीम, कियारा ने बताया क्यों होना चाहती हैं प्रेग्नेंट

Get Daily Updates In Email

अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. सभी सितारे जोरों-शोरों से फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हैं. फिल्म की कहानी प्रेग्नेंसी के आसपास ही घूमती है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान होने वाले इंटरव्यू में सभी सितारे खुद की जिंदगी से जुड़े कई राज खोलते नजर आ रहे हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कियारा आडवाणी ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर किस वजह से वह मां बनना चाहती हैं.

इंटरव्यू के दौरान प्रेग्नेंसी से जुड़े अंधविश्वास पर हो रही बातचीत में करीना ने बताया कि सब लोग उन्हें कहते थे कि प्रेग्नेंसी मुश्किल वक्त है, इसलिए सबकुछ खाना चाहिए. करीना के बाद अक्षय कुमार कहते हैं कि प्रेग्नेंट महिलाओं को लड्डू खाने के लिए कहा जाता है. वहीं अक्षय ने इसके बाद कियारा से पूछा कि क्या तुमने कभी लड्डू खाया है? तो इस सवाल का मजेदार जवाब देते हुए कियारा ने कहा कि उन्होंने कभी भी लड्डू नहीं खाए हैं क्योंकि वो कभी प्रेग्नेंट नहीं हुईं.

कियारा के इस जवाब को सुनकर सभी हंसने लगे. आगे एक्ट्रेस ने कहा – ‘मैं सिर्फ इसलिए प्रेग्नेंट होना चाहती हूं ताकि मैं वो सब खा सकूं जो मैं खाना चाहती हूं.’ कियारा के इस जवाब से कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया.

यही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान करीना से दूसरे बच्चे की प्लानिंग को लेकर भी सवाल किया गया. तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा था – ‘मैं अभी दूसरा बच्चा प्लान नहीं कर रही, तैमूर के साथ बहुत खुश हूं. दोनों अपने-अपने कामों में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं. ऐसे में फिलहाल हम अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बैलेंस कर के चलना चाहते हैं.’

बात करें कियारा की आने वाली फिल्मों की तो ‘गुड न्यूज’ के अलावा एक्ट्रेस ‘इंदु की जवानी’, ‘भूल भुलैया 2’ और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास ‘शेरशाह’ फिल्म भी है. ‘भूल भुलैया 2’ में एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 18 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles