क्रिकेट खेलना पसंद करते हैं सैफ के लाड़ले इब्राहिम, वीडियो में देखें उनकी बैटिंग स्किल्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार्स के साथ ही स्टार किड्स का जलवा भी देखने को मिल रहा है. इन्हीं में सैफ अली खान और अमृता सिंह के लाड़ले इब्राहिम अली खान का नाम भी शामिल है. हालांकि वह बहुत कम ही लाइमलाइट में आते हैं लेकिन उनके फोटोज और वीडियोज देखना लोग पसंद करते है. इब्राहिम को क्रिकेट खेलना पसंद है यह बात तो हम जानते ही हैं.

हाल ही में इब्राहिम अली खान का एक वीडियो और कुछ फोटोज सामने आए हैं जिनमें वह क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद से उनके फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जिन्होंने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है.

हाथ में बैट लिए इब्राहिम अली खान क्रिकेट खेलते हुए बहुत ही अच्छे लग रहे हैं. उनके इस तरह क्रिकेट के लिए प्यार देखकर यही उम्मीद की जा रही है कि वह अपना करियर कहीं क्रिकेट में तो नहीं बनाना चाहते हैं.

इब्राहिम को क्रिकेट ग्राउंड से बाहर आते देख उन्हें पैपराजी ने घेर लिया और उनके फोटोज सोशल साइट्स पर छाने लगे. कुछ फैंस ने इब्राहिम के साथ फोटोज भी क्लिक करवाए.

इब्राहिम की बहन सारा बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं और बेटे इब्राहिम अली खान के डेब्यू पर सैफ ने कहा था – ‘वो अच्छा दिख रहा है, वो बहुत आकर्षक लड़का है. इब्राहिम को एक्टिंग में काफी इंटरेस्ट है. मुझे निश्चित रूप से लगता है कि मेरे सभी बच्चे अभिनय में दिलचस्पी लेंगे. हम एक एक्टिंग परिवार के हैं, हमारा पूरा समूह उद्योग में है. मैं बताना चाहूंगा कि इब्राहीम अली खान युवा है, इस समय वो अपनी पढ़ाई पूरी कर रहा है. उसकी पढ़ाई पूरी होने के बाद वो जो कुछ भी करना चाहेगा हम उसका समर्थन करेंगे.’

बता दें कुछ दिनों पहले ही एक मैगजीन कवर के लिए इब्राहिम ने अपनी बहन सारा अली खान के साथ मशहूर डिजाइनर्स अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा तैयार किए गए आकर्षक आउटफिट्स पहनकर फोटोशूट करवाया था. दोनों ही भाई-बहन इस लुक में काफी क्लासी नज़र आ रहे थे. यह पहली बार था जब सारा और इब्राहिम ने साथ मिलकर किसी मैगजीन के कवर पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई हो.

Published by Chanchala Verma on 19 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles