11 साल बाद बनेगी रानी मुखर्जी और सैफ की जोड़ी, ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल में आएंगे नजर

Get Daily Updates In Email

‘बंटी और बबली’ फिल्म बॉलीवुड की सफल और पसंदीदा फिल्मों में शामिल है. इस फिल्म में रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था. यह फिल्म साल 2005 में आई थी जिसके बाद अब यशराज फिल्म्स इस फिल्म का सीक्वल लेकर आने वाले हैं. जिसकी आखिरकारिक घोषणा भी हो चुकी है.

बता दें इस बार रानी मुखर्जी के साथ सैफ अली खान लोगों के साथ ठगी करते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म में दोनों सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए करीब 11 साल के बाद सैफ और रानी साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं.

बता दें सैफ और रानी इससे पहले ‘हम तुम’, ‘ता रा रम पम’ और ‘थोड़ी प्यार थोड़ा मैजिक’ जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. दर्शक इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी करते हैं. लम्बे समय के बाद इन दोनों को साथ देखने के लिए दर्शक बेताब हैं. इस फिल्म के लिए सैफ काफी एक्साइटेड हैं. इसे लेकर सैफ कहते हैं – ‘बंटी और बबली 2′ आज के टाइम पर सेट है. एक अलग तरह का सीक्वल है. इसकी शानदार स्क्रिप्ट ने मुझे तत्काल प्रभावित किया था. यह पूरे परिवार के लिए एक साथ बैठकर एंजॉय करने वाली एक मनोरंजक फिल्म है. यही कारण है कि मुझे यह पसंद आई और मैं इससे जुड़ गया. मुझे फिल्म में पुराने और नए बंटी-बबली के बीच के इंटररिलेशन से प्यार है. यह रिफ्रेशिंग, एक्साइटिंग और बेहद एंगेजिंग है. वैसे भी रानी के साथ काम करना काफी मजेदार रहा है. मुझे फिर से उसी रचनात्मक सहयोग का इंतजार है.’

View this post on Instagram

Happy Birthday Saifu ❤🎉

A post shared by Rani Mukherjee (@raniifc) on

वहीं इस फिल्म को लेकर रानी मुखर्जी ने कहा – ‘असल बंटी और बबली को दर्शकों से जबरदस्त प्यार और सराहना मिली थी. उनका प्यार ही है, जिसने यशराज फिल्म्स को सीक्वल बनाने का निर्णय लेने को प्रेरित किया है. ‘बंटी और बबली 2’ में भी रियल जोड़ी के तौर पर अपनी भूमिकाओं को निभाने के लिए अभिषेक और मुझसे संपर्क किया गया, लेकिन दुर्भाग्य से बातें बन नहीं पाईं. बहरहाल, एक टीम के रूप में हम सैफ का स्वागत करते हैं और हमें काफी खुशी है. मेरे पास उनके साथ काम करने की सुखद यादें हैं और ‘बंटी और बबली 2′ में उनके साथ कुछ नया करने की उम्मीद कर रही हूं.’

यह भी बता दें कि इस फिल्म को रानी के मुख़र्जी के पति आदित्य चोपड़ा बना रहे हैं. वहीं इस फिल्म को वरुण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 19 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles