BB 13 : आसिम बने घर के नए कैप्टन, अगले दिन की ड्यूटी डिसाइड करने में हुई कंटेस्टेंट्स में भिड़ंत

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 13 में दिन पर दिन लड़ाइयां और कहासुनी बढ़ती ही नजर आ रही है. यहां कौन किसका दोस्त है और दुश्मन यह बात समझ पाना काफी मुश्किल है. बिग बॉस के घर में बीते तीन दिनों से कैप्टेंसी टास्क चल रहा है. जिसमें घर के अंदर झगड़ा होता नजर आया. इस टास्क के बाद आसिम रियाज घर के नए कैप्टन बने. इसके साथ ही घर में सिद्धार्थ की एंट्री के बाद से चल रही उनकी नाराजगी भी खत्म हुई. इसके साथ ही शहनाज गिल ने भी सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश की. जिसके बारे में उन्होंने विकास गुप्ता से भी बात की. जिसके बाद विकास ने सना और सिद्धार्थ दोनों से बात की. लेकिन सिद्धार्थ गुस्सा बिलकुल नहीं हुए.

जिसके बाद उनकी नाराजगी खत्म हुई रात के डेढ़ बजे. रात में सिद्धार्थ के बदन में दर्द होने लगा. जिसके बाद उन्होंने परेशान होकर सना से कहा कि वो उनके बदन को दबाएं. जिसके बाद सना ने पहले उनकी पीठ दबाई और फिर उनके पैर दबाए. जिसके बाद आखिरकार सिद्धार्थ माने. दोबारा सुबह 6 बजे सिद्धार्थ के पैर में दर्द हुआ और फिर सना ने उनके पैर दबाए. इसी समय आसिम वहां से गुजरे और उन्होंने यह सब देखा. सना ने आसिम को बताया कि सिद्धार्थ के पैरों में दर्द है तो आसिम भी वहां पहुंचे और सिद्धार्थ के ऊपर चढ़ कर उनके पैर दबाने लगे.

View this post on Instagram

Do Follow @biggboss13s , & Never Miss An Update , Exclusive News & Leaks About #Bb13 Stay Tuned With Page 👉 @biggboss13s @artisingh5 @shehnaazgill @shefalibaggaofficial @officialmahirasharma @parasvchhabrra @asimriaz77.official @musicmanmalik @sidharth__shukla @devoleena @kaurdalljiet @koenaofficial @imrashamidesai @beingsalmankhan @ameeshapatel9 #bb13war #bigboss #biggboss13 #follow4follow #follow4followback #like4like #likeforlike #salmankhan #nachbaliye #nachbaliye9 #biggboss #endemolshine #endemol #artisingh #shehnaazgill #shefalibagga #mahirasharma #parasvchhabrra #asimriaz #abumalik #sidharthshukla #devoleenabhattacharjee #devoleena #kaurdalljiet #koenamitra #rashmidesai #rashamidesai #ameeshapatel

A post shared by biggboss13 (@biggboss13s) on

एपिसोड की शुरुआत में जब आसिम को घर का कैप्टन बनाया गया तो सबसे पहले उनका केक कट किया गया. जिसके बाद घर के अंदर अगले दिन ड्यूटी निर्धारित होने लगी और इस बीच आसिम, माहिरा, सना, शेफाली बग्गा और पारस के बीच लड़ाई झगड़ा होने लगा. इसी समय माहिरा जोर-जोर से रोने लगीं.

एपिसोड में रश्मि देसाई और अरहान खान  के बीच भी नजदीकियां देखी गईं. दोनों आपस में बातचीत करते नजर आए और आखिरकार दोनों ने यह माना कि कोई ऐसा है जो अरहान और रश्मि के बीच जहर फैला रहा है. जिसके बाद रश्मि विशाल के पास गईं और बोलने लगीं कि वो घर के अंदर और बाहर दोनों जगहों पर उस शख्स को देख लेंगी.

Published by Chanchala Verma on 20 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles