पेड़ पर चढ़कर इरा खान ने करवाया फोटोशूट, यूजर ने लिखा- ‘मेरे लिए भी अमरूद तोड़कर लाना’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के  मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ ही उनकी बेटी इरा खान भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इरा कुछ महीनों से लगातार ही लाइमलाइट में बनी हैं. उनके फोटोज और वीडियोज देखना भी दर्शक बहुत पसंद करते हैं. इरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके फोटोशूट के कई फोटोज शेयर किए हैं. जिसकी वजह से  चर्चा में भी आ चुकी हैं.

हाल ही में इरा खान ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था. जिसके फोटोज खूब वायरल भी हुए थे. इस फोटोशूट का एक फोटो चर्चा का विषय बना है. जिसमें इरा लाल रंग का गाउन पहने हुए पेड़ पर नज़र आ रही हैं. जहां वह अलग-अलग अंदाज में पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. बता दें उन्होंने अपने बालों पर लाल कलर का हेयर कलर किया था. जो कि स्टाइलिश लग रहा था. अपने बालों को उन्होंने खुला रखा है. इस फोटो को शेयर करते हुए इरा ने लिखा – ‘मैं हमेशा एक ट्री हाउस चाहती थी!’

दर्शकों को इरा का यह अंदाज काफी पसंद भी आ रहा है लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे हैं जोकि इरा के इस फोटो का मजाक बना रहे हैं.

एक यूजर ने इरा के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा – ‘मेरे लिए भी अमरूद तोड़कर लाना.’

Courtesy 

एक अन्य यूजर ने लिखा – ‘तो ट्री हाउस में रहो…ये चुड़ैल जैसे बाहर क्यों लटक रही हो.’

Courtesy 

इसके अलावा एक यूजर ने इरा को ड़रावनी बता दिया.

Courtesy 

एक यूजर ने उन्हें ‘वैम्पायर’ तक कह दिया.

Courtesy 

इरा खान अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ अपने अफेयर की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं. बता दें कि दूसरे बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) एक्टिंग नहीं, बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं. उन्होंने इस चीज के लिए पूरी तैयारी भी करली है. दरअसल, इरा खान ने ‘यूरिपाइड्स मेडिया (Euripides Medea)’ डायरेक्ट किया है. उनका यह प्ले ग्रीक स्टोरी पर आधारित है, जिसमें भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस हेजर कीच भी नजर आएंगी.

Published by Chanchala Verma on 20 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles