अपने स्कूल फंक्शन में महिलाओं को लेकर आराध्या ने दी शानदार स्पीच, अबराम भी आए नजर

Get Daily Updates In Email

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन को अक्सर उनकी मॉम ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ देखा जाता है. ऐश हमेशा अपनी बेटी को अपने साथ ही रखती हैं और हाल ही में एक बार फिर से इन दोनों को साथ देखा गया है. लेकिन इस बार ये दोनों किसी इवेंट में नहीं बल्कि अनन्या के स्कूल के फंक्शन में दौरान साथ नजर आई हैं. जहां से आराध्या के फोटोज सामने आए हैं.

आराध्या इस दौरान अलग आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं. अनन्या का यह ड्रेस उनके परफॉरमेंस के दौरान का है. जिसे पहनकर उन्होंने अपना स्कूल परफॉरमेंस दिया. आराध्या का यह आउटफिट रेड, ग्रीन और येलो कलर का था. अपने इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों का बन बनाया था और उसके ऊपर उन्होंने फूलों का गजरा भी लगाया था. इसके साथ ही उन्होंने मेकअप भी किया हुआ है. अब बात करें ऐश्वर्या के लुक की तो उन्होंने पिंक कलर का सूट पहना था. जिसमें वह बहुत ही सुन्दर लग रही थीं. आराध्या का यह स्कूल परफॉरमेंस भी बहुत ही शानदार था. बता दें बिग बी भी अपने पोती का परफॉरमेंस देखने पहुंचे थे.

अपने इस परफॉरमेंस में आराध्या कहती हैं – ‘मैं कन्या हूं. मैं सपना हूं, नए युग का सपना हूं. हम जागेंगे, नई दुनिया में. एक ऐसी दुनिया जहां मैं सुरक्षित रहूंगी. मुझे प्यार किया जाएगा, मेरा सम्मान किया जाएगा. एक ऐसी दुनिया जहां मेरी आवाज अहंकार की अनदेखी से शांत नहीं होगी, लेकिन ज्ञान की समझ के साथ सुनी जाएगी. एक ऐसी दुनिया जहां ज्ञान जीवन की किताब से आएगा, मानवता स्वतंत्र रूप से बढ़ेगी.’

View this post on Instagram

#aaradhyabachchan performance at her school

A post shared by Bollyhollix (@bollyhollix) on

आराध्या के इस परफॉरमेंस की खूब तारीफ़ की जा रही है. उनके अलावा अबराम भी स्कूल फंक्शन में पहुंचे. इस दौरान वह अपने पापा शाहरुख खान के साथ नजर आए.

अबराम ने इस दौरान ब्लू शर्ट के साथ व्हाइट निकर पहना था. इसके साथ ही उन्होंने अपने होठों पर लिपस्टिक भी लगाई थी और अपने हाथ में वॉटर बॉटल भी पकड़ी थी. उन्हें देखकर भी यही लग रहा है कि उन्होंने भी अपने इस फंक्शन में कुछ परफॉरमेंस जरूर दिया था. वहीं किंग खान ब्लैक शर्ट और ब्लैक पेंट के साथ ग्रे कलर का कोट पहने नजर आए.

Published by Chanchala Verma on 21 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles