अनन्या के फोटो पर कमेंट करने की वजह से हुई थी संजय कपूर की चर्चा, अब आया एक्ट्रेस का बयान

Get Daily Updates In Email

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ की सक्सेस के बाद ‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म में काम किया. जोकि कुछ समय पहले ही रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. अनन्या सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनके फोटोज देखना दर्शक बहुत पसंद भी करते हैं.

बता दें अनन्या पांडे ने 2 महीने पहले एक फोटो शेयर किया था. जिसपर बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर ने कमेंट किया था. जिस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया था. लेकिन अब अनन्या पांडे ने संजय कपूर के कमेंट पर बयान दिया है. जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं. बता दें इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे से जब संजय कपूर के कमेंट के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा – ‘संजय अंकल मेरी दोस्त शनाया के डैड हैं, उन्होंने मेरी फोटो पर सिर्फ मजाक के तौर पर कमेंट किया था, उनके कहने का कोई गलत मतलब नहीं था. उनके कहने में मुझे कोई नकारात्मकता नहीं दिखी थी, अब मैं इसके बारे में ज्यादा बात करके इसे हवा नहीं देना चाहती हूं.’

संजय कपूर ने अनन्या के जिस फोटो पर कमेंट किया था. वह उनका एक बूमरेंग वीडियो था. जोकि एले ब्यूटी अवॉर्ड्स के दौरान का था. इस इवेंट में अनन्या ने ब्लैक कलर का ऑफ शॉल्डर शॉर्ट ड्रेस पहना था. उनकी इस ड्रेस को प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया था. अनन्या ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग ब्लैक शूज कैरी किए थे. संजय कपूर ने अनन्या के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था – ‘ड्रेस गिरने वाली है थोड़ा सावधान रहें.’ संजय के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था.

View this post on Instagram

look hot, be cool 🦓

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और अनन्या पांडे को कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता है. दोनों एक दूसरे की करीबी दोस्त हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles