BB 13 : एक कंटेस्टेंट की घर वापसी के साथ ही हो सकती है शो में देवोलीना की एंट्री

Get Daily Updates In Email

ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरा रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ अब तक के सीजन का सबसे बेहतरीन और सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला सीजन बन चुका है. आज शाम से बिग बॉस के घर में ‘वीकेंड का वार’ प्रसारित होने वाला है. जिसमें हमेशा की तरह सलमान खान घरवालों को फटकार लगाते हुए नजर आएंगे. इस वीकेंड के वार में एक सदस्य की तीसरी बार एंट्री होने वाली है. यह सदस्य कोई और नहीं बल्कि देवोलीना भट्टाचार्य हैं. देवोलीना के घर में एंट्री का खुलासा खुद विकास गुप्ता ने शो के दौरान ही किया है.

शो के दौरान विकास गुप्ता मधुरिमा तुली से बात करते हैं और इसी बीच विकास मधुरिमा से कहते हैं कि वो इस वीकेंड का वार घर से जाने वाले हैं और उनकी जगह देवोलीना घर में आएंगी. विकास की यह सब बातें मधुरिमा सुनती हैं और भावुक होकर रोने लगती हैं. जिसके बाद विकास उन्हें कहते हैं कि ‘तुम्हें मजबूत रहना होगा और अच्छे से गेम खेलना होगा.’

विकास के इस स्टेटमेंट के बाद से यह तो साफ हो गया है कि देवोलीना भट्टाचार्य दोबारा घर में एंट्री लेने वाली हैं.  याद दिला दें कि कमर में गंभीर चोट लगने की वजह से देवोलीना को घर से बाहर भेजा गया था. हालांकि घर से बाहर जाने के बाद भी देवोलीना सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और गेम पर नज़र बनाए हुए हैं. अब अगर घर में देवोलीना की फिर से एंट्री होती है. तो घर में बवाल होना तो बनता है.

जब देवोलीना शो में बाहर गई थीं तो विकास गुप्ता ने कहा था कि वह उनकी जगह पर कुछ दिन के लिए खेलने आए हैं और विकास गुप्ता को घर में दो हफ्ते बीता चुके हैं. देवोलीना की एंट्री से विकास गुप्ता तो घर से बाहर जाएंगे ही. उनके अलावा इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स में से भी कोई एक बाहर जाएगा. गौरतलब है कि इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए 7 लोग नॉमिनेट हुए हैं. जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, अरहान खान, आरती सिंह, आसिम रियाज और शेफाली बग्गा के नाम शामिल हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles