करीना के चैट शो में पहुंचे कार्तिक आर्यन, एक्ट्रेस ने शेयर की कार्तिक के अफेयर से जुड़ी बातें

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान जल्द ही ‘गुड न्यूज़’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर वह काफी सुर्ख़ियों में बनी हैं. बता दें करीना इस फिल्म के अलावा अपने पॉपुलर रेडियो चैट शो ‘व्हॉट वूमेन वांट्स’ के दूसरे सीजन की वजह से भी चर्चा में बनी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के इस चैट शो में कार्तिक आर्यन पहुंचे. जहां इन दोनों ने साथ मिलकर खूब सारी बातें की. चैट शो का यह एपिसोड बड़ा ही शानदार रहा.

बातचीत के दौरान करीना ने कार्तिक आर्यन के सामने उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा अली खान से जुड़ा एक सवाल पूछा. बता दें कार्तिक इन दिनों इंडस्ट्री के मोस्ट वांटेड बेचलर हैं. करीना के सभी सवालों का जवाब देते हुए कार्तिक ने कहा – ‘मैं खुद भी अभी नहीं जानता कि मैं क्या कर रहा हूं जिंदगी में, मैं कॉफी पर जाता हूं, जैसे आम तौर पर लोग जाते हैं, तो मीडिया के अनुसार हर कॉफी में चैंज हो जाता है. वे कहते हैं कि आज वह यहां पर कॉफी पर गया तो वो कभी कॉफी के बदले गर्लफ्रेंड चैंज हो जाती है.’ इसके साथ ही कार्तिक ने बताया कि कभी-कभी तो मेरी मम्मी मुझे पढ़कर बताती हैं कि बेटा तू इसे डेट कर रहा है या इसे.’

चैट शो में करीना ने कार्तिक के साथ एक मज़ेदार गेम भी खेला. जिसमें करीना ने कार्तिक को तीन ऑप्शन दिए लाइक, ब्लॉक और फ्रेंडजोन. जिसमें एक नाम लेने पर कार्तिक को इनमें से किसी एक ऑप्शन को उस नाम को देना था.

सबसे पहले करीना ने सारा अली खान का नाम लिया. जिसके बाद कार्तिक ने थोड़ा सोचा और लाइक का ऑप्शन चुना. वहीं नुसरत भरूचा का नाम आने पर उन्होंने ब्लॉक ऑप्शन और कृति सेनन के लिए फ्रेंडज़ोन का ऑप्शन चुना.

बता दें करीना कपूर खान के इस चैट शो में उनकी सास और बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर भी शिरकत कर चुकी हैं. शो के आने वाले एपिसोड में सैफ अली खान और काजोल गेस्ट बनकर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles