दीपिका को देखकर पैपराजी ने कहा ‘दीपूजी’, मुस्कुराकर एक्ट्रेस ने भी दिया शानदार जवाब

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सितारे जब भी कहीं जाते हैं तो उन्हें पैपराजी घेर ही लेती है. जिसके बाद से उनके फोटोज और वीडियोज भी सोशल साइट्स पर छाने लगते हैं. इन दिनों सितारों को एयरपोर्ट पर आते और जाते समय खूब स्पॉट किया जा रहा है. जिसके बाद से वह चर्चा में भी आ जाते हैं. बता दें सितारों के एयरपोर्ट लुक भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. जहां सितारे महंगे कपड़े, फुटवियर और बैग्स लिए हुए नजर आते हैं. एयरपोर्ट लुक्स के लिए दीपिका पादुकोण भी कई बार सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं. जिसके बाद अब उनका एक वीडियो सामने आया है.

हाल ही में दीपिका पादुकोण को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. जहां दीपिका के साथ ऐसा कुछ हुआ कि अब वह चर्चा में आ गई हैं. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि दीपिका गाड़ी में बैठने जा रही थीं. तभी पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उनके फोटोज खींचना शुरू कर दिया. जिसके बाद एक्ट्रेस को ‘दीपूजी’ कहकर बुलाया. यह सुनते  ही एक्ट्रेस पहले हल्का सा मुस्कुराईं और गाड़ी में बैठने से पहले दीपिका ने पैपराजी से पूछा आपका नाम क्या है? जिसके जवाब में पैपराजी ने कहा पांडे. तो ये जवाब सुनकर दीपिका दोबारा हल्का का मुस्कुराईं और उन्होंने कहा ‘पांडूजी’. जिसके बाद वह गाड़ी में बैठ गईं. दीपिका का यह मजाकिया अंदाज लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

View this post on Instagram

Now a new pet name Deepuji ❤❤❤🎅

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बात करें इस दौरान के दीपिका के लुक की तो वह कैजुअल लुक में नजर आईं. उन्होंने हाईनेक पहनी हुई थी. जिसके साथ उन्होंने पोनी भी बनाई थी. स्पोर्ट्स शूज और गॉगल्स उनके लुक को कम्प्लीट कर रहे थे.

बता दें दीपिका फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में बिजी हैं. शादी के बाद यह दीपिका की पहली फिल्म है. जिसमें वह विक्रांत मैसी के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जोकि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म में दीपिका की एक्टिंग के लिए उनकी खूब तारीफ़ की जा रही है.

Published by Chanchala Verma on 21 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles