न्यू ईयर और क्रिसमस के लिए तैयार हैं अनन्या पांडे, आप भी अपना सकते हैं उनका लुक

Get Daily Updates In Email

‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी पहली ही फिल्म से इंडस्ट्री में धमाल मचा चुकी हैं. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को खूब पसंद किया गया. यही वजह है कि उन्हें बैक टू बैक फ़िल्में ऑफर हुईं. अनन्या पांडे की दूसरी फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ भी रिलीज हो चुकी है जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर अहम रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है.

अनन्या पांडे ने अभी सिर्फ 2 ही फ़िल्में की हैं लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी जगह इंडस्ट्री में पक्की कर ली है. अनन्या अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने स्टाइल की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं और अब एक्ट्रेस ने न्यू ईयर और क्रिसमस के लिए भी अपने आउटफिट भी डिसाइड कर लिए हैं. जिन्हें आप भी पहनकर अपनी पार्टी में रॉक कर सकती हैं. अनन्या का यह शॉर्ट ब्लैक ड्रेस उनपर अच्छा लग रहा है. इस ड्रेस की नेकलाइन और नीचे की तरफ लगी लैस इस ड्रेस के लुक को कम्पलीट कर रही है. जिसे आप न्यू ईयर की पार्टी में पहन सकती हैं.

इस ड्रेस को स्टाइलिश बनाने के लिए इसके साथ ब्लैजर दिया गया है. जोकि इस ड्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहा है. इसके अलावा लाइट वेवी हेयर लुक और मिनिमम मेकअप उनके लुक को पूरा कर रहा है.

इसके बाद अब बारी आती है क्रिसमस पार्टी की. अनन्या क्रिसमस आने से पहले ही इसके लिए तैयारी कर चुकी हैं. अनन्या का यह रेड़ कलर का ऑफ शोल्डर ड्रेस उनपर जच रहा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों में सांता क्लॉज के क्लिप लगाए हैं. जोकि एक्ट्रेस को फनी लुक दे रहा है.

आप भी अनन्या की तरह ही ऐसा ड्रेस डिज़ाइन करवाकर अपना क्रिसमस लुक स्टाइलिश बना सकती हैं.

बता दें अनन्या पांडे को ‘इकोनॉमिक टाइम्स मोस्ट प्रॉमिसिंग ब्रांड अवार्ड’ 2019 में बड़ी जीत के साथ एक और अवार्ड् दिया गया है. बता दें उन्हें एक प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. यह अवार्ड पाने के बाद अनन्या पांडे ने कहा- ‘सबसे पहले, मुझे यहां आमंत्रित करने और ‘सो पॉजिटिव’ के लिए सम्मानित करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. यह मेरे लिए बड़ी बात है. यह एक बहुत छोटा कदम है जो मैंने और मेरी पूरी टीम ने उठाया है. हम बहुत आभारी हैं कि हर कोई इसका समर्थन कर रहा है.’

Published by Chanchala Verma on 22 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles