ऐश्वर्या से की गई थी स्नेहा उल्लाल की तुलना, बिमारी की वजह से छोड़नी पड़ी थी इंडस्ट्री

Get Daily Updates In Email

सलमान खान ने अब तक बॉलीवुड में कई चेहरों को लॉन्च किया है. जिसमें से कुछ का फ़िल्मी सफर सफल रहा तो कुछ को एक या दो फिल्मों के बाद ही अपने पैर पीछे करने पड़े. फिल्म ‘लकी’ से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत करने वाली स्नेहा उल्लाल का नाम भी शामिल है. बता दें स्नेहा की तुलना मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन से की गई थी. कहा तो यह भी गया था कि  ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद एक्टर ने उन्हीं की तरह दिखने वाली स्नेहा को बॉलीवुड में लॉन्च किया था. बता दें आज स्नेहा उल्लाल का जन्मदिन है.

एक्ट्रेस लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. जब स्नेहा की बॉलीवुड में एंट्री हुई तो सभी ने यही कहा कि सलमान को दूसरी ‘ऐश्वर्या’ मिल गई. लेकिन वह कुछ फिल्मों के बाद ही इंडस्ट्री से गायब हो गईं. एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. जिसके बाद उन्होंने ‘आर्यन’, ‘जाने भी दो यारो’ और ‘क्लिक’ जैसी फिल्मों में काम किया जोकि फ्लॉप साबित हुई.

View this post on Instagram

😌

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal) on

बॉलीवुड में असफल होने के बाद स्नेहा ने तेलुगू फिल्मों की तरफ रुख किया. अपनी फिल्मों के ना चलने पर एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था – ‘जब मैं फिल्मों में आई थी तब मैं सिर्फ 15-16 साल की ही थी. फिल्म का ऑफर आया और वो भी सलमान खान की तरफ से तो कर लिया लेकिन उस समय मैंने कड़ी मेहनत नहीं की थी.’

View this post on Instagram

🌛

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal) on

साल 2017 में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था – ‘मैं तीन साल तक ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित थी. जो कि खून से संबंधित बीमारी है. मैं इतनी कमजोर हो गई थी कि एक्ट्रेस के तौर पर खरी नहीं उतर पा रही थी. यहां तक कि मुझे चलने, डांस करने और लगातार शूटिंग करने में भी काफी तकलीफ होती थी. इसके बाद मैंने फैसला किया कि मुझे काम से ब्रेक लेकर अपनी बीमारी का इलाज कराना चाहिए, क्योंकि मैं हर दूसरे दिन बीमार पड़ रही थी.’

View this post on Instagram

#wearyourscent

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal) on

एक्ट्रेस को आखिरी बार साल 2015 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘बेजुबां इश्क’ में देखा गया था. एक्ट्रेस को कई ऐड ऑफर हुए जिनसे उन्होंने काफी अच्छी कमाइ की. एक्ट्रेस कई परफ्यूम ब्रांड्स के ऐड कर चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

 

Published by Chanchala Verma on 22 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles