फिल्म की सक्सेस के बाद अब दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं अनन्या पांडे, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ‘पति, पति और वो’ की सक्सेस के बाद अब वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. जिसके फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं. बता दें अनन्या पांडे दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. जहां के उनके फोटोज खूब पसंद किए जा रहे हैं.

अनन्या ने अपने इस वेकेशन के फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं. इस फोटो में अनन्या व्हाइट कलर का ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में अनन्या हॉट लग रही हैं. अनन्या ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है – ‘सात समुंदर पार.’

View this post on Instagram

saat samundar par 🏖😉🌊

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

अनन्या के इस फोटो को देखने के बाद तो यही कहा जा रहा है वह अपनी इस वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रही हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने एक और फोटो शेयर किया था जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में पोज़ देते हुए नजर आ रही थीं. अनन्या का यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

View this post on Instagram

Dubai, stay hydrated 🆒🧊 #DeeXB #Dee21

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

अनन्या का यह फोटो उन्होंने 2 दिन पहले शेयर किया था लेकिन यह अब तक दर्शकों को पसंद आ रहा है. इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की शॉर्ट सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं. जो कि उन्हें सेक्सी लुक दे रही है. फैंस उनके इन फोटोज और लाइक्स और कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी एक दोस्त के साथ भी समुद्र में पोज़ दिए हैं. ये फोटोज भी खूब पसंद किए जा रहे हैं. अनन्या पांडे सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपने फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं.

बात करें उनकी आने वाली फिल्मों की तो वह अब मकबूल खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘खाली पीली’ की शूटिंग में बिजी होने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल 12 जून 2020 को रिलीज होगी.

यही नहीं अनन्या उस फिल्म के अलावा शकुन बत्रा की अगली फिल्म में सिद्धान्त चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं. इसकी आधिकारिक घोषणा भी हो चुकी है.

Published by Chanchala Verma on 23 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles