सलमान के साथ पोज़ देते नजर आए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, आया दोनों के संबंधों में सुधार

Get Daily Updates In Email

एक समय पर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक साथ शो करते थे और अपनी कॉमेडी से दर्शकों को एंटरटेन करते थे लेकिन दोनों के बीच हुए आपसी मतभेद की वजह से आज दोनों साथ काम नहीं करते हैं और नाही एक दूसरे से बातचीत करते हैं. हालांकि दोनों एक दूसरे को पब्लिकली कमेंट्स जरूर करते हैं. दोनों के इस विवाद को काफी समय हो चुका है लेकिन अब इन दोनों के बीच के रिश्ते सुधर चुके हैं और ये दोनों एक साथ नजर भी आए हैं.

Courtesy

इन दोनों को साथ लाने का काम किया है बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान ने. दरअसल सोशल साइट्स पर एक फोटो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें कपिल और सुनील एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. वहीं इन दोनों के बीच सलमान खान भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘भाईयों की रात… हैप्पी बर्थडे सोहेल खान भाई.’ कपिल ने इस पोस्ट में सुनील को भी टैग किया है.

कपिल और सुनील को साथ देखने के बाद दर्शक यही जानने के लिए बेताब हैं कि आखिरकार ये दोनों कब साथ काम करेंगे. बता दें कपिल शर्मा हाल ही में पिता बने हैं. कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटी को जन्म दिया है. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी. कपिल को सोशल मीडिया पर ढ़ेरों बधाइयां मिली और सुनील ग्रोवर भी उनमें शामिल हैं. सुनील ग्रोवर ने कपिल को बधाई  देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था – ‘बधाइयां, प्यार और ढेर सारी शुभकामनाएं.’

बता दें कि कई प्रशंसकों ने सुनील ग्रोवर से अनुरोध किया है कि वह कपिल के शो में फिर से डॉक्टर गुलाटी के रूप में शामिल हों. कपिल शर्मा शो में मिस्टर गुलाटी का चरित्र सबसे बेहतरीन माना जाता है. सिर्फ सुनील ग्रोवर ही नहीं बल्कि कई अन्य हस्तियां भी हैं, जिन्होंने कपिल और गिन्नी को बधाई दी है. हिना खान, रकुलप्रीत सिंह, एकता कपूर, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा सहित कई हस्तियों ने उन्हें बधाई दी है. ध्यान रहे कि कपिल और गिन्नी चतरथ की शादी पिछले साल दिसंबर में हुई थी.

Published by Chanchala Verma on 23 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles