BB 13: वीकेंड का वार में सलमान खान ने किया था सिद्धार्थ का सपोर्ट, अब सामने आई इसकी वजह

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 13’ दर्शकों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि शो को 5 हफ्ते बढ़ाने का फैसला ले लिया गया है. जिसके बाद से घर में और भी लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है. वीकेंड का वार में सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला की गलती के बावजूद भी उनका पक्ष लेते नजर आए. जिसके बाद से यही चर्चा हो रही है कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या है?  हाल ही में मिली रिपोर्ट्स के हिसाब से सलमान खान, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच हुए झगड़े पर बात कर रहे होते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो जब वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला पर गुस्सा होते हैं तो क्रिएटिव टीम उन्हें ऐसा करने से रोक देती है. जिसके बाद से सलमान के बर्ताव में फर्क आ जाता है. जिसके बाद से लोग बिग बॉस पर पक्षपात का आरोप लगाते नजर आ रहे हैं.

जिसके बाद से एक फैन पेज़ ने यह दावा किया है कि बिग बॉस मेकिंग टीम की चीफ कंटेंट ऑफिसर मनीषा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड हैं और वह एक तरफा सिद्धार्थ का पक्ष ले रही हैं और इसलिए सलमान भी इसमें कुछ नहीं कह पा रहे हैं.

गौरतलब है कि सोमवार को पूरे दिन #sackmanishasharma ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा. इसके साथ ही लोग मनीषा पर यह भी आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने ही सिद्धार्थ को खतरों के खिलाड़ी जिताया था. वहीं एक फैन ने यह भी बताया है कि यह राज बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान के एक ट्वीट के जरिए खोला है. अपने ट्वीट में गौहर खान ने लिखा था कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत गंदा बोला है. अच्छा मौका है अपना पक्ष रखने के लिए, सिर्फ एक ही इंसान बोलता है. ये बिग बॉस नहीं सिद्धार्थ शुक्ला शो है.’

गौहर के इस ट्वीट को वायाकॉम 18 के एक्स सीओ राज नायक ने रीट्वीट किया करते हुए मनीषा शर्मा को टैग किया था, लेकिन बाद में उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया.

इसके साथ ही रश्मि देसाई ने भी अपने ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान के सामने सिद्धार्थ को लेकर कई खुलासे किए.

Published by Chanchala Verma on 24 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles