व्हाइट कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रहीं जाह्नवी, 5 घंटे में मिले 3 लाख से ज्यादा लाइक्स

Get Daily Updates In Email

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं जो कि अपने लुक के लिए खूब पसंद की जाती हैं. जाह्नवी को इंडस्ट्री में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन इसके बावजूद वह हर मौके पर खुद को प्रेजेंट करना बखूबी जानती हैं. ऐसा बहुत कम ही बार हुआ होगा कि जाह्नवी ने किसी इवेंट या अवार्ड फंक्शन में शिरकत की है और उसके लिए वह चर्चा में नहीं आई हों. जाह्नवी जहां भी जाती हैं वहां अपनी स्टाइल के लिए खूब पसंद की जाती हैं.

हाल ही में जाह्नवी कपूर एक इवेंट में पहुंचीं. जहां उन्होंने व्हाइट ड्रेस पहनी थी और अपनी इस ड्रेस की वजह से वह खूब पसंद की जा रही हैं. जाह्नवी की यह स्किन टाइट ड्रेस उन पर बहुत ही अच्छी लग रही थी. जिसमें लेफ्ट साइड से कट दिया गया है. इस ड्रेस की बॉर्डर पर एम्ब्रॉयडरी भी की गई थी. जोकि इसे और भी स्टाइलिश लुक दे रही है. अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के फुटवियर पहने थे जो कि उनके लुक को कम्प्लीट कर रहा था.

View this post on Instagram

Follow @actress0w0rld for more pics. #janhvikapoor

A post shared by Actress0World (@actress0w0rld) on

इसके साथ ही जाह्नवी ने अपने बालों को खुला रखा था. बात करें ज्वेलरी की तो उन्होंने बड़े इयररिंग्स पहने थे. इसके साथ ही मिनिमम मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट किया. जाह्नवी का यह लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. उनके लुक की तारीफ़ भी की जा रही है. एक्ट्रेस के इस फोटो पर 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं.

View this post on Instagram

☁️☁️☁️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इस इवेंट में करण जौहर भी पहुंचे और उन्होंने जाह्नवी के साथ पोज़ भी दिए.

अब बात करें जाह्नवी के वर्कप्लेस की तो एक्ट्रेस ने अपने डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के साथ ही इंडस्ट्री में अपनी जगह निश्चित कर ली है. ‘धड़क’ फिल्म की सक्सेस के बाद जल्द ही वह ‘गुंजन सक्सेना की बायोपिक’ में भी नजर आने वाली हैं. जिसका पोस्टर भी सामने आ चुका है.

View this post on Instagram

Follow @actress0w0rld for more pics. #janhvikapoor

A post shared by Actress0World (@actress0w0rld) on

इस फिल्म के अलावा वह राजकुमार राव के साथ ‘रूही आफ्जा’ में भी नजर आने वाली हैं. जो कि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इन फिल्मों के अलावा उनके पास ‘तख्त’ और ‘घोस्ट स्टोरीज’ जैसी फ़िल्में भी हैं. ‘तख़्त’ एक बिग बजट फिल्म होने के साथ ही मल्टी स्टारर फिल्म भी है. जिसमें जाह्नवी के साथ अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 24 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles