4000 बच्चों के साथ नीता और ईशा अंबानी ने मनाया क्रिसमस, देखें सेलेब्स के सेलिब्रेशन फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सितारे हर त्योहार को बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाते हैं और इसके फोटोज भी अपने सोशल शेयर करते हैं. बीते दिन देश और विदेश में क्रिसमस का त्योहार धूमधाम के साथ मनाया गया. जिसके फोटोज सोशल साइट्स पर छाए हैं तो चलिए आपको बताते हैं सेलिब्रिटीज के क्रिसमस फोटोज –

1. नीता अंबानी और ईशा अंबानी –

नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ ब्रांद्रा स्थित जियो वर्ल्ड गार्डन पहुंचीं. यहां उन्होंने कई एनजीओ के करीब 4000 बच्चों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया और उन्हें गिफ्ट्स भी दिए.

2. सनी लियॉन –

सनी ने अपनी पूरी फैमिली के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया. जिसका फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किया है. इस फोटो में सनी की सास और उनके तीनों बच्चे एक जैसे कपड़े पहले हुए नजर आ रहे हैं.

3. जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन –

जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग कर रहे हैं और दोनों ने फिल्म के सेट पर ही क्रिसमस सेलिब्रेट किया.

इसके साथ ही फिल्म की टीम ने केक भी कट किया.

4.  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह –

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया. क्रिसमस ट्री और अपना डाइनिंग टेबल दीपिका ने खुद ही सजाया. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही दी.

5. कपूर फैमिली –

पूरी कपूर फैमिली ने साथ मिलकर क्रिसमस सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी नजर आईं. जिसकी वजह से उनकी चर्चा हो रही है. इस दौरान करीना कपूर खान भी तैमूर के साथ पार्टी में पहुंचीं

6. करीना कपूर खान –

करीना कपूर खान ने 24 दिसंबर की रात को अपने घर क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया था. जहां बॉलीवुड के नामी सितारे पहुंचे. उनकी पार्टी के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

7. कृति सेनन – 

कृति सेनन ने अपनी बहन नूपुर सेनन के साथ मिलकर स्पेशल बच्चों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया.

8. नेहा धूपिया –

View this post on Instagram

Merry Christmas 🎄 from us to you … 🔔 ❤️

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

नेहा धूपिया ने अपने पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के रेड कलर की ड्रेस पहनकर फोटो शेयर किया और क्रिसमस की बधाई दी.

Published by Chanchala Verma on 26 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles