अपने रिलेशनशिप के सवाल का जाह्नवी ने दिया खुलकर जवाब, पहुंचीं नेहा धूपिया के चैट शो में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने ‘धड़क’ फिल्म से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत की है. इस फिल्म के बाद से जाह्नवी की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन इसके बावजूद वह लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं. आने वाले सालों में उनकी कई फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं. ‘धड़क’ फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही इन दोनों के अफेयर की ख़बरें सामने आने लगी थीं.

जिसे लेकर एक्ट्रेस कई बार बातचीत कर चुकी हैं. जिसके बाद अब एक बार फिर से उन्होंने अपने और ईशान के रिलेशन को लेकर बातचीत है. हाल ही में जाह्नवी कपूर नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंचीं. जहां उन्होंने अपने और ईशान के रिश्ते को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे किए.

शो के दौरान नेहा के सवालों का जवाब देते हुए जाह्नवी ने कहा- ‘ईशान सिर्फ उसका दोस्त है क्योंकि हमारे बीच झगड़े ज्यादा होते रहते हैं. वहीं जब भी हम मिलते हैं. वहीं जमकर मस्ती करने लगते हैं.’ इसके अलावा ईशान की तारीफ करते हुए जाह्नवी ने कहा- ‘उनके इरादे और दिल काफी साफ है और उनकी आंखें मन मोहने वाली हैं.’ वहीं जब नेहा ने जाह्नवी से उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया तो वह उन्होंने हिचकिचाहट के साथ कहा – ‘हां, मैं सिंगल हूं.’

इसके अलावा इसी दौरान जिम में शॉर्ट्स पहनने के बारे में जब नेहा ने जाह्नवी से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि- ‘मैं लोगों के ट्रोलिंग करने की परवाह नहीं करती हूं क्योंकि जब मैं पैंट पहनी हूं तो मुझे हमेशा फिसलने का डर बना रहता है इसलिए मैं शॉट्स पहनना ज्यादा पसंद करती हूं. मेरे जिम शॉट्स को देखकर लोग अक्सर टिप्पणी करते हैं हालांकि कि कुछ लोगों को खुशी होती है और मैं वास्तव में एक ऐसी जगह पर पहुंच गई हूं, जहां मैं कुछ प्यारे-प्यारे लोगों से खुश हूं. इसलिए अब परवाह नहीं करती.’

View this post on Instagram

New York, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बात करें जाह्नवी की आने वाली फिल्मों की तो वह ‘गुंजन सक्सेना की बायोपिक’ के अलावा ‘दोस्ताना 2′ और तख़्त’ फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 26 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles