फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए करीना को देना पड़ा था ऑडिशन, आमिर की बड़ी फैन हैं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर चुका है. इस फिल्म के  अलावा करीना ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. जिसमें उनके साथ मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

यह करीना के करियर की यादगार फिल्म होने वाली है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस फिल्म के लिए करीना को ऑडिशन देना पड़ा था. जी हां, आपने सही पढ़ा. इस बात की जानकारी करीना कपूर खान ने खुद ही दी है. इसे लेकर करीना ने कहा कि उन्होंने केवल अपने सह अभिनेता आमिर खान के कारण स्क्रीनिंग की प्रक्रिया से गुजरना स्वीकार किया.

एक्ट्रेस कहती हैं- ‘लाल सिंह चड्ढा’ संभवतः मेरे करियर की एकमात्र ऐसी फिल्म है जिसके लिए मुझे ऑडिशन देना पड़ा. मैं आमिर के अलावा किसी के लिए या किसी भी फिल्म के लिए ऐसा नहीं करती.’ इसके अलावा आमिर के साथ काम करने को लेकर करीना ने कहा कि ‘थ्री ईडियट’ के बाद आमिर के साथ काम करना अविश्वसनीय अनुभव था.’

एक्ट्रेस ने आमिर के लिए कहा कि यह आमिर के कारण अविश्वसनीय है. संभवतः उन्हें भारत में सिनेमा जगत की सबसे अच्छी समझ है. उस पीढ़ी के ऐसे जोशीले और समर्पित अदाकार के साथ फिल्म में काम करना उनके लिए गर्व की बात है. इसके साथ ही करीना ने खुद को आमिर की बहुत बड़ी प्रशंसक भी बताया.

View this post on Instagram

Guess Who? #laalsinghchaddha #aamirkhan

A post shared by Susma (@susmaasingh) on

बात करें ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की तो यह साल 1994 में आई टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है. जिसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म से जुड़ा आमिर खान का लुक भी सामने आ चुका है. जिसमें वह बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ पगड़ी पहने और सिंपल शर्ट पेण्ट पहने हुए नजर आए.

यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 26 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles