मलाइका के साथ उनकी मां के घर पहुंचे अर्जुन कपूर, सोशल साइट्स पर छाए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को अक्सर एक साथ देखा जाता है. जिसके बाद से उनके फोटोज और उनके अफेयर की ख़बरें सोशल मेडिया पर वायरल होने लगती हैं. हाल ही में इन दोनों को  फिर से एक साथ देखा गया है जिसके बाद से यह सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

इस बार मलाइका और अर्जुन मलाइका की मां के बांद्रा स्थित घर जॉइस में जाते हुए नजर आए. जहां से उनके फोटोज सामने लगे. वैसे ये दोनों यहां एक साथ नहीं बल्कि अपनी अलग-अलग कारों में पहुंचे.

इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. तो वहीं अर्जुन कपूर ब्लैक कलर की हुडी पहने हुए नजर आए. मलाइका ने ब्लू ड्रेस के साथ दिल के आकार का पर्स भी केरी किया था. यह पर्स एक्ट्रेस अपनी न्यूयॉर्क ट्रिप के दौरान भी लेकर गई थीं. जहां उनके साथ अर्जुन कपूर भी मौजूद थे. इसके अलावा एक्ट्रेस ने मल्टीकलर के फुटवियर पहने थे.

इससे पहले इन दोनों को करीना कपूर खान की क्रिसमस पार्टी में भी देखा गया था.

View this post on Instagram

#ArjunKapoor snapped at #KareenaKapoor Christmas bash

A post shared by Bollywood Helpline (@bollywoodhelpline) on

ये दोनों अपने रिश्ते को स्वीकार कर चुके हैं और खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान शादी को लेकर मलाइका ने कहा था- ‘शादी के बारे में मुझे यहीं कहना है कि अभी शादी का कोई इरादा नहीं है.’

बता दें मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक के कुछ समय बार उनकी नजदीकियां अर्जुन कपूर के साथ बढ़ी हैं. अरबाज़ से मलाइका को एक बेटा भी है अरहान खान. जो कि अब अपनी मॉम मलाइका के साथ ही रहते हैं. अब फैंस यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आखिर ये दोनों कब शादी करने वाले हैं.

बात करें अर्जुन कपूर के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार उन्हें ‘पानीपत’ फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आए थे. पानीपत युद्ध पर बनी इस फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया.

Published by Chanchala Verma on 26 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles