रेड कोटसूट के साथ 12 हजार रूपए के ईयररिंग्स पहनकर फिल्म का प्रमोशन करने निकलीं दीपिका

Get Daily Updates In Email

पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका की इस साल एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन आने वाले साल की शुरुआत में ही दीपिका अपनी फिल्म ‘छपाक’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर एंट्री करने वाली हैं. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है. यानि साल की शुरुआत के साथ ही दीपिका अपने फैन को नए साल का तोहफा देने के लिए  तैयार हैं. इस फिल्म में वह एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला है. दीपिका की एक्टिंग की सभी तारीफ कर रहे हैं.

फिलहाल दीपिका फिल्म का प्रमोशन करने में बिजी हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए अलग-अलग टीवी शोज़ और इवेंट्स में शिरकत कर रही हैं. प्रमोशन के समय दीपिका स्टाइलिश आउटफिट्स में नजर आ रही हैं. जिसकी वजह से भी वह लाइमलाइट बटोर रही हैं. दीपिका पादुकोण का एक और लुक सामने आया है. जिसमें वह रेड कलर का कोट-सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. दीपिका का यह सूट बहुत ही अच्छा लग रहा था. इस सूट को मैच करने के लिए दीपिका ने गोल्डन कलर के हूप्स ईयररिंग्स पहने हुए थे. जो कि काफी अच्छे लग रहे थे.

बता दें दीपिका के इन ईयररिंग्स की मार्केट में कीमत 12 हजार रूपए है. जो कि आउटहाउस के हैं. दीपिका का ओवरऑल लुक बहुत ही अच्छा लग रहा था.

दीपिका पादुकोण इस फिल्म को लेकर काफी भावुक फील करती हैं और उन्होंने ‘छपाक’ फिल्म को साइन करने के पीछे का कारण बताते हुए कहा था- ‘पिछले साल मैं नई फिल्म साइन करने के लिए कई निर्देशकों से मुलाकात कर रही थी और उसी दौरान मेघना से मेरी मुलाकात हुई. फिल्म की कहानी इतनी टचिंग थी कि मैंने इसके लिए हामी भरने में वक्त ही नहीं लिया और झट से हां कह दी.’

दीपिका की इस फ़िल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 27 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles